1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. IND v SA: पुणे टेस्ट में तीसरे दिन साउथ अफ्रीका 275 रन पर ऑल आउट, जानें पूरे दिन का हाल

IND v SA: पुणे टेस्ट में तीसरे दिन साउथ अफ्रीका 275 रन पर ऑल आउट, जानें पूरे दिन का हाल

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: October 12, 2019 19:11 IST
  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में तीसरे दिन मेहमान टीम 275 रन पर ऑलआउट हो गई। हालांकि भारतीय गेंदबाजों को निचले क्रम के बल्लेबाज केशव महाराज और फिलेंडर को आउट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।
    1/5

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में तीसरे दिन मेहमान टीम 275 रन पर ऑलआउट हो गई। हालांकि भारतीय गेंदबाजों को निचले क्रम के बल्लेबाज केशव महाराज और फिलेंडर को आउट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।

  • भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने चार, तेज गेंदबाज उमेश यादव ने तीन, मोहम्मद शमी ने दो और रविंद्र जडेजा ने एक विकेट हासिल किया। 
    2/5

    भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने चार, तेज गेंदबाज उमेश यादव ने तीन, मोहम्मद शमी ने दो और रविंद्र जडेजा ने एक विकेट हासिल किया। 

  • दक्षिण अफ्रीका की ओर से निचले क्रम के बल्लेबाज केशव महाराज ने 132 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से सर्वाधिक 72 रन बनाए। ये उनके टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक है।
    3/5

    दक्षिण अफ्रीका की ओर से निचले क्रम के बल्लेबाज केशव महाराज ने 132 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से सर्वाधिक 72 रन बनाए। ये उनके टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक है।

  • कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने 64 और वॉर्नोन फिलेंडर ने नाबाद 44 रन की पारी खेली। वहीं, थ्यूनिस डी ब्यून ने 30 और क्विंटन डी कॉक ने 31 रन बनाए।
    4/5

    कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने 64 और वॉर्नोन फिलेंडर ने नाबाद 44 रन की पारी खेली। वहीं, थ्यूनिस डी ब्यून ने 30 और क्विंटन डी कॉक ने 31 रन बनाए।

  • अश्विन ने 4 विकेट लेने के साथ ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने 50 विकेट पूरे किए। भारत के पास अभी भी 326 रन की बढ़त है। अब मैच में चौथे दिन ये देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान कोहली मेहमान टीम को फॉलोऑन के लिए आमंत्रित करते हैं या नहीं।
 
    5/5

    अश्विन ने 4 विकेट लेने के साथ ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने 50 विकेट पूरे किए। भारत के पास अभी भी 326 रन की बढ़त है। अब मैच में चौथे दिन ये देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान कोहली मेहमान टीम को फॉलोऑन के लिए आमंत्रित करते हैं या नहीं।

     

Next Photo Gallery
X