Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. 15 साल बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकटों की हार का चखाया स्वाद, देखें तस्वीरें

15 साल बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकटों की हार का चखाया स्वाद, देखें तस्वीरें

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 14, 2020 22:32 IST
  • ऑस्ट्रेलिया ने वानखेड़े स्टेड़ियम में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इसके साथ मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है। 
    Image Source : bcci.tv

    ऑस्ट्रेलिया ने वानखेड़े स्टेड़ियम में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इसके साथ मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है। 

  • ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारत को 49.1 ओवरों में 255 रनों पर ऑल आउट कर दिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 37.4 ओवरों में बिना विकेट खोए यह लक्ष्य हासिल कर लिया।
    Image Source : bcci.tv

    ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारत को 49.1 ओवरों में 255 रनों पर ऑल आउट कर दिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 37.4 ओवरों में बिना विकेट खोए यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

  • ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एरॉन फिंच और डेविड वार्नर की सलामी जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और विकेट नहीं लेने दिया। वार्नर ने नाबाद 128 और फिंच ने नाबाद 110 रन बनाए।
    Image Source : bcci.tv

    ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एरॉन फिंच और डेविड वार्नर की सलामी जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और विकेट नहीं लेने दिया। वार्नर ने नाबाद 128 और फिंच ने नाबाद 110 रन बनाए।

  • इस तरह भारत 15 साल बाद और  इस स्टेडियम में पहली बार 10 विकेट से हारा है। जबकि इस स्टेडियम में यह भारत और ऑस्ट्रेलिया का चौथा मैच था, जिसमें तीसरी बार ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली है।
    Image Source : bcci.tv

    इस तरह भारत 15 साल बाद और  इस स्टेडियम में पहली बार 10 विकेट से हारा है। जबकि इस स्टेडियम में यह भारत और ऑस्ट्रेलिया का चौथा मैच था, जिसमें तीसरी बार ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली है।

  • फिंच और वार्नर की यह साझेदारी भारत में ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले विकेट के लिए अभी तक की सबसे बड़ी साझेदारी है।
    Image Source : bcci.tv

    फिंच और वार्नर की यह साझेदारी भारत में ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले विकेट के लिए अभी तक की सबसे बड़ी साझेदारी है।

  • भारत की तरफ से शिखर धवन ने 74 और लोकेश राहुल ने 47 रनों की पारी खेली। बाकी का कोई और बल्लेबाज बड़ा योगदान नहीं दे सका। ऋषभ पंत 28 और रवींद्र जडेजा ने 27 रन रन बनाए।
    Image Source : bcci.tv

    भारत की तरफ से शिखर धवन ने 74 और लोकेश राहुल ने 47 रनों की पारी खेली। बाकी का कोई और बल्लेबाज बड़ा योगदान नहीं दे सका। ऋषभ पंत 28 और रवींद्र जडेजा ने 27 रन रन बनाए।