Sunday, April 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL में पहली बार हिस्सा लेंगे ये स्टार इंटरनेशनल खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

IPL में पहली बार हिस्सा लेंगे ये स्टार इंटरनेशनल खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: March 15, 2024 0:02 IST
  • न्यूजीलैंड के स्टार रचिन को चेन्नई सुपर किंग्स ने 1.80 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था।
    Image Source : getty
    न्यूजीलैंड के स्टार रचिन को चेन्नई सुपर किंग्स ने 1.80 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था।
  • वेस्टइंडीज की युवा स्टार जोसेफ को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के रूप में चुना था और वह अपना पहला आईपीएल खेल खेलने के लिए तैयार हैं।
    Image Source : Getty
    वेस्टइंडीज की युवा स्टार जोसेफ को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के रूप में चुना था और वह अपना पहला आईपीएल खेल खेलने के लिए तैयार हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को 2024 की नीलामी में गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ रुपए की भारी रकम पर साइन किया था।
    Image Source : Getty
    ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को 2024 की नीलामी में गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ रुपए की भारी रकम पर साइन किया था।
  • साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर ने हाल ही में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 50 लाख रुपए में खरीदा था।
    Image Source : Getty
    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर ने हाल ही में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 50 लाख रुपए में खरीदा था।
  • अफगानिस्तान के ऑलराउंडर उमरजई ने वनडे विश्व कप 2023 में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें गुजरात टाइटंस ने 50 लाख रुपए में चुना है।
    Image Source : Getty
    अफगानिस्तान के ऑलराउंडर उमरजई ने वनडे विश्व कप 2023 में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें गुजरात टाइटंस ने 50 लाख रुपए में चुना है।
  • वेस्टइंडीज के शाई होप ने अपना पहला आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया क्योंकि उन्हें 2024 की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 75 लाख रुपए में खरीदा था।
    Image Source : Getty
    वेस्टइंडीज के शाई होप ने अपना पहला आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया क्योंकि उन्हें 2024 की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 75 लाख रुपए में खरीदा था।