Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL 2020 : 3 ऐसे खिलाड़ी जिनमे से एक को CSK रैना की जगह कर सकती है शामिल

IPL 2020 : 3 ऐसे खिलाड़ी जिनमे से एक को CSK रैना की जगह कर सकती है शामिल

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 31, 2020 14:32 IST
  • कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होना है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स  के उपकप्तान व चिन्ना थाला कहे जाने वाले सुरेश रैना अचानक टीम का साथ छोड़कर भारत लौटे आए हैं। जिसके बारे में अधिकारिक रूप से क्या कारण है अभी तक पता नहीं चला है। ऐसे में हम आपको 3 खिलाड़ियों के बारे में बतायेंगे जिनको रैना की जगह सीएसके अपनी टीम में खरीद कर शामिल कर सकती है। 
    Image Source : IPLt20.com

    कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होना है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स  के उपकप्तान व चिन्ना थाला कहे जाने वाले सुरेश रैना अचानक टीम का साथ छोड़कर भारत लौटे आए हैं। जिसके बारे में अधिकारिक रूप से क्या कारण है अभी तक पता नहीं चला है। ऐसे में हम आपको 3 खिलाड़ियों के बारे में बतायेंगे जिनको रैना की जगह सीएसके अपनी टीम में खरीद कर शामिल कर सकती है। 

  • इस लिस्ट व रेस में सबसे आगे हैं टेस्ट टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज हनुमा विहारी, जिन्हें इस आईपीएल नीलामी में किसी भी टीम ने शामिल नहीं किया था। विहारी मध्यक्रम में चेन्नई को मजबूती भी प्रदान कर सकते हैं व एक फिनिशर के तौर पर भी खेल सकते हैं। इतना ही नहीं 26 साल के हनुमा ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। जो कि यूएई के बड़े मैदानों में यह प्लस पॉइंट है। इस तरह हनुमा विहारी चेन्नई के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। 
 
    Image Source : IPLt20.com

    इस लिस्ट व रेस में सबसे आगे हैं टेस्ट टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज हनुमा विहारी, जिन्हें इस आईपीएल नीलामी में किसी भी टीम ने शामिल नहीं किया था। विहारी मध्यक्रम में चेन्नई को मजबूती भी प्रदान कर सकते हैं व एक फिनिशर के तौर पर भी खेल सकते हैं। इतना ही नहीं 26 साल के हनुमा ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। जो कि यूएई के बड़े मैदानों में यह प्लस पॉइंट है। इस तरह हनुमा विहारी चेन्नई के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। 

     

  • इस लिस्ट में दूसरे नम्बर पर नाम आता है युसूफ पठान का, जिन्हें भी इस आईपीएल के लिए किसी ने नहीं खरीदा था। ऐसे में इस विस्फोटक बल्लेबाज व स्पिन गेंदबाज को चेन्नई सुपर किंग्स अपने खेमें में शामिल कर सकती है। युसूफ के पास आईपीएल में खेलने का काफी अधिक अनुभव है और उन्होंने इस लीग में  142 से ज्यादा के औसत से रन बनाए हैं।
    Image Source : IPLt20.com

    इस लिस्ट में दूसरे नम्बर पर नाम आता है युसूफ पठान का, जिन्हें भी इस आईपीएल के लिए किसी ने नहीं खरीदा था। ऐसे में इस विस्फोटक बल्लेबाज व स्पिन गेंदबाज को चेन्नई सुपर किंग्स अपने खेमें में शामिल कर सकती है। युसूफ के पास आईपीएल में खेलने का काफी अधिक अनुभव है और उन्होंने इस लीग में  142 से ज्यादा के औसत से रन बनाए हैं।

  • इस लिस्ट में अंतिम नाम आता है ध्रुव शोरे का, जो कि चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2018 में खिताबी जीत का हिस्सा भी रह चुके हैं। जबकि 2019 में भी वो सीएसके टीम का हिसा रहे थे। इस तरह 28 साल के हो चुके इस बल्लेबाज व बेहतरीन फील्डर पर चेन्नई एक बार फिर से दांव खेल सकती है। 
    Image Source : IPLt20.com

    इस लिस्ट में अंतिम नाम आता है ध्रुव शोरे का, जो कि चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2018 में खिताबी जीत का हिस्सा भी रह चुके हैं। जबकि 2019 में भी वो सीएसके टीम का हिसा रहे थे। इस तरह 28 साल के हो चुके इस बल्लेबाज व बेहतरीन फील्डर पर चेन्नई एक बार फिर से दांव खेल सकती है।