Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. ICC टेस्ट रैंकिंग में दुनिया के टॉप 5 सबसे खतरनाक गेंदबाज, यहां देखें पूरी लिस्ट

ICC टेस्ट रैंकिंग में दुनिया के टॉप 5 सबसे खतरनाक गेंदबाज, यहां देखें पूरी लिस्ट

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Published on: January 26, 2024 23:55 IST
  • आईसीसी ने गुरुवार को टेस्ट रैंकिंग जारी की, जहां कई खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन के दमपर अपनी रैंकिंग में सुधार किया, वहीं कुछ खिलाड़ियों को नुकसान का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि गेंदबाजों की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप 5 दो भारतीय गेंदबाज शामिल है। ऐसे में आइए टॉप 5 गेंदबाजों की इस लिस्ट पर नजर डालें।
    Image Source : Getty
    आईसीसी ने गुरुवार को टेस्ट रैंकिंग जारी की, जहां कई खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन के दमपर अपनी रैंकिंग में सुधार किया, वहीं कुछ खिलाड़ियों को नुकसान का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि गेंदबाजों की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप 5 दो भारतीय गेंदबाज शामिल है। ऐसे में आइए टॉप 5 गेंदबाजों की इस लिस्ट पर नजर डालें।
  • भारत के आर अश्विन ICC टेस्ट रैंकिंग में 863 रेटिंग अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं। वह काफी लंबे समय से इस लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं।
    Image Source : Getty
    भारत के आर अश्विन ICC टेस्ट रैंकिंग में 863 रेटिंग अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं। वह काफी लंबे समय से इस लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ICC टेस्ट रैंकिंग में 858 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।
    Image Source : Getty
    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ICC टेस्ट रैंकिंग में 858 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।
  • साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ICC टेस्ट रैंकिंग में 851 रेटिंग अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।
    Image Source : Getty
    साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ICC टेस्ट रैंकिंग में 851 रेटिंग अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया के जोस हेजलवुड को तीन रैंकिंग का फायदा हुआ है। वह टेस्ट रैंकिंग में 805 रेटिंग अंकों के साथ चौथे स्थान पर आ गए हैं।
    Image Source : Getty
    ऑस्ट्रेलिया के जोस हेजलवुड को तीन रैंकिंग का फायदा हुआ है। वह टेस्ट रैंकिंग में 805 रेटिंग अंकों के साथ चौथे स्थान पर आ गए हैं।
  • भारत के जसप्रीत बुमराह को ICC टेस्ट रैंकिंग में एक स्थान का नुकसान हुआ है। वह 787 रेटिंग अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गए हैं। इससे पहले वह चौथे स्थान पर थे।
    Image Source : Getty
    भारत के जसप्रीत बुमराह को ICC टेस्ट रैंकिंग में एक स्थान का नुकसान हुआ है। वह 787 रेटिंग अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गए हैं। इससे पहले वह चौथे स्थान पर थे।