Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'Bigg Boss 16' की शान हैं Abdu Rozik, क्‍यूटीपाई की ये फोटोज देखकर आप भी बन जाएंगे उनके फैन

'Bigg Boss 16' की शान हैं Abdu Rozik, क्‍यूटीपाई की ये फोटोज देखकर आप भी बन जाएंगे उनके फैन

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla Published on: October 20, 2022 13:19 IST
  •  'Bigg Boss 16' की शान हैं Abdu Rozik, क्‍यूटीपाई की ये फोटोज देखकर आप भी बन जाएंगे उनके फैन
    Image Source : instagram
    'Bigg Boss 16' की शान हैं Abdu Rozik, क्‍यूटीपाई की ये फोटोज देखकर आप भी बन जाएंगे उनके फैन
  • बिग-बॉस 1 अक्टूबर से ऑन एयर हुआ था। इस शो को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस सीजन में भी एक से एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में अब्दु रोजिक भी आए हैं।
    Image Source : instagram
    बिग-बॉस 1 अक्टूबर से ऑन एयर हुआ था। इस शो को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस सीजन में भी एक से एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में अब्दु रोजिक भी आए हैं।
  • अब्दु रोजिक दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। उन्हें ताजिक रैप सॉन्ग, Ohi Dili Zor के लिए जाना जाता है।
    Image Source : INSTAGRAM
    अब्दु रोजिक दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। उन्हें ताजिक रैप सॉन्ग, Ohi Dili Zor के लिए जाना जाता है।
  • बिग-बॉस के घर में अब्दू को खूब प्यार दिया जाता। मजाक-मजाक में बिग-बॉस की कुछ लड़कियां कहती हैं की वो अब्दू से शादी करना चाहती हैं, लेकिन अब्दू इंकार कर देते हैं। अब्दू सबसे शांत कंटेस्टेंट में से एक हैं। वो किसी से लड़ाई नहीं करते हैं। लेकिन अब्दू हर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    बिग-बॉस के घर में अब्दू को खूब प्यार दिया जाता। मजाक-मजाक में बिग-बॉस की कुछ लड़कियां कहती हैं की वो अब्दू से शादी करना चाहती हैं, लेकिन अब्दू इंकार कर देते हैं। अब्दू सबसे शांत कंटेस्टेंट में से एक हैं। वो किसी से लड़ाई नहीं करते हैं। लेकिन अब्दू हर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं।
  • अब्दु रोजिक का कहना है कि उन्हें जो बीमारी है, उसका कोई इलाज भी नहीं है। स्कूली शिक्षा ना मिलने के बाद पढ़ने या लिखने में असमर्थ अब्दु रोजिक ने घर में अपनी धुनों को गुनगुनाना शुरू कर दिया। निगेटिविटी रोकने के लिए उन्होंने गाना लिखना शुरू किया और घर में स्कूल की तरह पढ़ने लगे। उन्होंने बताया लोगों ने हमेशा उन्हें भगवान की दुर्भाग्यपूर्ण संतान के रूप में बुरा-भला कहा है।
    Image Source : INSTAGRAM
    अब्दु रोजिक का कहना है कि उन्हें जो बीमारी है, उसका कोई इलाज भी नहीं है। स्कूली शिक्षा ना मिलने के बाद पढ़ने या लिखने में असमर्थ अब्दु रोजिक ने घर में अपनी धुनों को गुनगुनाना शुरू कर दिया। निगेटिविटी रोकने के लिए उन्होंने गाना लिखना शुरू किया और घर में स्कूल की तरह पढ़ने लगे। उन्होंने बताया लोगों ने हमेशा उन्हें भगवान की दुर्भाग्यपूर्ण संतान के रूप में बुरा-भला कहा है।
  • अब्दु रोजिक ए.आर. रहमान, रेडोन, फ्रेंच मोंटाना और विल आई एएम के साथ परफॉर्म कर चुके हैं। अब्दू तब सबसे ज्यादा चर्चाओं में आए थे, जब मॉस्को में अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ एक बॉक्सिंग प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवाद में फंस गए थे।
    Image Source : INSTAGRAM
    अब्दु रोजिक ए.आर. रहमान, रेडोन, फ्रेंच मोंटाना और विल आई एएम के साथ परफॉर्म कर चुके हैं। अब्दू तब सबसे ज्यादा चर्चाओं में आए थे, जब मॉस्को में अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ एक बॉक्सिंग प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवाद में फंस गए थे।
  • अब्दु के इंस्टाग्राम पर मौजूद रिल्स और फोटोज देखकर साफ हो जाता है कि अब उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है। वह बढ़िया लग्जरी लाइफ का आनंद ले रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    अब्दु के इंस्टाग्राम पर मौजूद रिल्स और फोटोज देखकर साफ हो जाता है कि अब उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है। वह बढ़िया लग्जरी लाइफ का आनंद ले रहे हैं।
  • हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस ने इस बात की जानकारी दी है कि हस्बुल्ला शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ले रहे हैं। ये खबर सुनने के बाद तो बिग बॉस के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। रूस के रहने वाले हस्बुल्ला और अब्दु रोजिक की कट्टर दुश्मनी है। खबरो के अनुसार दोनों एक-दूसरे का मुंह देखना भी पसंद नहीं करते हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस ने इस बात की जानकारी दी है कि हस्बुल्ला शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ले रहे हैं। ये खबर सुनने के बाद तो बिग बॉस के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। रूस के रहने वाले हस्बुल्ला और अब्दु रोजिक की कट्टर दुश्मनी है। खबरो के अनुसार दोनों एक-दूसरे का मुंह देखना भी पसंद नहीं करते हैं।