Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Bigg Boss OTT के घर में मनाया गया भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का जन्मदिन

Bigg Boss OTT के घर में मनाया गया भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का जन्मदिन

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 30, 2021 22:46 IST
  • बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर हीरोइन अक्षरा सिंह का आज जन्मदिन है और बिग बॉस ओटीटी के घर में एक्ट्रेस का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया।
    Image Source : pr

    बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर हीरोइन अक्षरा सिंह का आज जन्मदिन है और बिग बॉस ओटीटी के घर में एक्ट्रेस का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया।

  • सभी घरवालों ने अपनी कड़वाहट मिटाकर बर्थडे सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया और केक का स्वाद लिया। सभी ने अक्षरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।
    Image Source : pr

    सभी घरवालों ने अपनी कड़वाहट मिटाकर बर्थडे सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया और केक का स्वाद लिया। सभी ने अक्षरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

  • कंटेस्टेंट्स ने अक्षरा सिंह को अपने हाथों से केक खिलाया, अक्षरा ने भी सभी को केक खिलाया और जन्मदिन को खास बनाने के लिए बिग बॉस का भी शुक्रिया अदा किया।
    Image Source : pr

    कंटेस्टेंट्स ने अक्षरा सिंह को अपने हाथों से केक खिलाया, अक्षरा ने भी सभी को केक खिलाया और जन्मदिन को खास बनाने के लिए बिग बॉस का भी शुक्रिया अदा किया।

  • अक्षरा सिंह ने साल 2010 में एक्शन मूवी सत्यमेव जयते से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में वो रवि किशन के अपोजिट नज़र आई थीं। 
    Image Source : pr

    अक्षरा सिंह ने साल 2010 में एक्शन मूवी सत्यमेव जयते से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में वो रवि किशन के अपोजिट नज़र आई थीं। 

  • अक्षरा सिंह साल 2011 में फैमिली ड्रामा फिल्म 'प्राण जाए पर वचन न जाए' में दिखाई दीं। इसके अलावा वो 2016 में खेसारी लाल यादव के अपोजिट एक मूवी में नज़र आईं। वो पवन सिंह के साथ भी काम कर चुकी हैं। 
    Image Source : pr

    अक्षरा सिंह साल 2011 में फैमिली ड्रामा फिल्म 'प्राण जाए पर वचन न जाए' में दिखाई दीं। इसके अलावा वो 2016 में खेसारी लाल यादव के अपोजिट एक मूवी में नज़र आईं। वो पवन सिंह के साथ भी काम कर चुकी हैं। 

  • अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर वन अभिनत्रियों में से एक हैं। उन्होंने तबादला, सरकार राज और सत्या जैसी फिल्मों में भी काम किया है।
    Image Source : pr

    अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर वन अभिनत्रियों में से एक हैं। उन्होंने तबादला, सरकार राज और सत्या जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

  • अक्षरा टीवी पर भी काम कर चुकी हैं। वो 2015 में काला टीका में दिखाई दी थीं। ये सीरियल ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था। इसके अलावा वो सोनी टीवी के शो सूर्यपुत्र कर्ण में गांधारी का रोल निभा चुकी हैं।
 
    Image Source : pr

    अक्षरा टीवी पर भी काम कर चुकी हैं। वो 2015 में काला टीका में दिखाई दी थीं। ये सीरियल ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था। इसके अलावा वो सोनी टीवी के शो सूर्यपुत्र कर्ण में गांधारी का रोल निभा चुकी हैं।