Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photos : लाल साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ढाया कहर, पति विक्रम संग मनाई तीज

Photos : लाल साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ढाया कहर, पति विक्रम संग मनाई तीज

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 10, 2021 18:18 IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज को लोग बेहद पसंद करते हैं। 
 
    Image Source : instagram/ aslimonalisa

    भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज को लोग बेहद पसंद करते हैं। 

     

  • मोनालिसा ने अपने पति विक्रम सिंह के साथ हरतालिका तीज मनाई। इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग की खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी हुई दिखाई दी।
 
    Image Source : instagram/ vikrant8235

    मोनालिसा ने अपने पति विक्रम सिंह के साथ हरतालिका तीज मनाई। इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग की खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी हुई दिखाई दी।

     

  • एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मांग में सिंदूर, गोल्डन ज्वैलरी, लाल लिपस्टिक, लाल बिंदी और हाथों में लाल चूड़ियां पहनी है। मोनालिसा इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
 
    Image Source : instagram/ aslimonalisa

    एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मांग में सिंदूर, गोल्डन ज्वैलरी, लाल लिपस्टिक, लाल बिंदी और हाथों में लाल चूड़ियां पहनी है। मोनालिसा इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

     

  • मोनालिसा इस ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही हैं। उनका ये लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है।
 
    Image Source : instagram/ aslimonalisa

    मोनालिसा इस ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही हैं। उनका ये लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है।

     

  • मोनालिसा और विक्रांत की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों  की मुलाकात फिल्म 'दूल्हा अल्बेला' के सेट पर हुई थी। इसकी शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।
 
    Image Source : instagram/ aslimonalisa

    मोनालिसा और विक्रांत की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों  की मुलाकात फिल्म 'दूल्हा अल्बेला' के सेट पर हुई थी। इसकी शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

     

  • हाल ही में मोनालिसा अपने पति के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आई थीं।
 
    Image Source : instagram/ aslimonalisa

    हाल ही में मोनालिसा अपने पति के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आई थीं।

     

  • आपको बता दें इन दिनों मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज के लिए काम कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने टीवी शो 'नजर' में डायन की भूमिका निभाई थीं।
 
    Image Source : instahram/ aslimonalisa

    आपको बता दें इन दिनों मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज के लिए काम कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने टीवी शो 'नजर' में डायन की भूमिका निभाई थीं।