Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. आसिम रियाज के भाई उमर रियाज कर रहे हैं कोरोना पीड़ितों का इलाज, एक्टर ने शेयर की ऑन ड्यूटी फोटो

आसिम रियाज के भाई उमर रियाज कर रहे हैं कोरोना पीड़ितों का इलाज, एक्टर ने शेयर की ऑन ड्यूटी फोटो

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 22, 2020 17:49 IST
  • बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज जो पेशे से डॉक्टर हैं, कोरोना संक्रमितों के इलाज में लगे हुए हैं। आसिम रियाज ने कोरोना वॉरियर्स बने भाई उमर रियाज की एक ऐसी ही तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में उमर रियाज कोरोना की पीपीई किट पहने ड्यूटी पर तैनात हैं। इस तस्वीर को यूजर काफी पसंद कर रहे हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/Asim Riaz

    बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज जो पेशे से डॉक्टर हैं, कोरोना संक्रमितों के इलाज में लगे हुए हैं। आसिम रियाज ने कोरोना वॉरियर्स बने भाई उमर रियाज की एक ऐसी ही तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में उमर रियाज कोरोना की पीपीई किट पहने ड्यूटी पर तैनात हैं। इस तस्वीर को यूजर काफी पसंद कर रहे हैं।

  • आपको बता दें कि जब आसिय रियाज बिग बॉस 13 में विनर बनने की दौड़ में शामिल हुए, तभी से उमर रियाज ने उनके सपोर्ट के लिए बहुत काम किया था। आसिम बिग बॉस के घऱ में बंद थे औऱ उमर रियाज ने बाहर मोर्चा संभाला और आसिम के लिए विनिंग माहौल बनाने की और सपोर्ट हासिल करने की पूरी कोशिश की थी। 
    Image Source : INSTAGRAM/Asim Riaz

    आपको बता दें कि जब आसिय रियाज बिग बॉस 13 में विनर बनने की दौड़ में शामिल हुए, तभी से उमर रियाज ने उनके सपोर्ट के लिए बहुत काम किया था। आसिम बिग बॉस के घऱ में बंद थे औऱ उमर रियाज ने बाहर मोर्चा संभाला और आसिम के लिए विनिंग माहौल बनाने की और सपोर्ट हासिल करने की पूरी कोशिश की थी। 

  • इस दौरान उमर लगातार ट्वीट करते रहे, इंटरव्यू देकर आसिम के लिए माहौल बनाते रहे। उमर ने उस दौरान भी मीडिया से बातचीत में कहा था कि वो पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन उस वक्त वो अपनी मेडिकल प्रेक्टिस और आसिम से जुड़े इंटरव्यू के लिए बैलेंस बनाकर चल रहे हैं। 
    Image Source : INSTAGRAM

    इस दौरान उमर लगातार ट्वीट करते रहे, इंटरव्यू देकर आसिम के लिए माहौल बनाते रहे। उमर ने उस दौरान भी मीडिया से बातचीत में कहा था कि वो पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन उस वक्त वो अपनी मेडिकल प्रेक्टिस और आसिम से जुड़े इंटरव्यू के लिए बैलेंस बनाकर चल रहे हैं। 

  • उमर ने उस दौरान आसिम को लेकर तमाम तरह के सवालों का जवाब दिए मसलन, आसिम झगड़ा करते हैं, उनके रोमांस औऱ उनके व्यक्तित्व से जुड़े हर सवाल को संयमित तरीके से संभाला। उमर ने न केवल आसिम के लिए अच्छा माहौल बनाया बल्कि वो कैमरे के आगे अच्छे दिखें इसके लिए उन्हें शानदार कपड़े भी बिग बॉस में भेजते रहे। 
    Image Source : INSTAGRAM

    उमर ने उस दौरान आसिम को लेकर तमाम तरह के सवालों का जवाब दिए मसलन, आसिम झगड़ा करते हैं, उनके रोमांस औऱ उनके व्यक्तित्व से जुड़े हर सवाल को संयमित तरीके से संभाला। उमर ने न केवल आसिम के लिए अच्छा माहौल बनाया बल्कि वो कैमरे के आगे अच्छे दिखें इसके लिए उन्हें शानदार कपड़े भी बिग बॉस में भेजते रहे। 

  • जब उमर बिग बॉस में आसिम से मिलने गए तो चार महीने बाद दोनों भाइयों के मिलन को देखकर यूजर इमोशनल हो गए थे। उस दौरान आसिम के साथ साथ उमर भी सोशल मीडिया पर लोगों के फेवरेट हो गए थे। उनके गुड लुकिंग दिखने के कारण आसिम की दोस्त बनी रश्मि देसाई के साथ उनकी जोड़ी बनाई जाने लगी थी।
    Image Source : INSTAGRAM

    जब उमर बिग बॉस में आसिम से मिलने गए तो चार महीने बाद दोनों भाइयों के मिलन को देखकर यूजर इमोशनल हो गए थे। उस दौरान आसिम के साथ साथ उमर भी सोशल मीडिया पर लोगों के फेवरेट हो गए थे। उनके गुड लुकिंग दिखने के कारण आसिम की दोस्त बनी रश्मि देसाई के साथ उनकी जोड़ी बनाई जाने लगी थी।

  • उमर के शौक की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं औऱ कई मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं। कोरोना वारियर को लेकर बनाए गए म्यूजिक वीडियो 'सलाम है' में भी उमर दिखाई दिए हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/Asim Riaz

    उमर के शौक की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं औऱ कई मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं। कोरोना वारियर को लेकर बनाए गए म्यूजिक वीडियो 'सलाम है' में भी उमर दिखाई दिए हैं।