Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'बिग बॉस 13' से बाहर हो चुके हैं ये सितारे, बचे हुए दमदार प्रतियोगियों में कौन होगा विनर?

'बिग बॉस 13' से बाहर हो चुके हैं ये सितारे, बचे हुए दमदार प्रतियोगियों में कौन होगा विनर?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2020 17:45 IST
  • बिग बॉस 13 अब फिनाले के करीब पहुंच चुका है। इस बार का सीजन बाकी सीजन से काफी अलग रहा है। शो में पिछले कुछ सीजन की तरह आम आदमी की एंट्री नहीं थी, सिर्फ सेलिब्रिटी ही शो का हिस्सा बने। 

    बिग बॉस 13 अब फिनाले के करीब पहुंच चुका है। इस बार का सीजन बाकी सीजन से काफी अलग रहा है। शो में पिछले कुछ सीजन की तरह आम आदमी की एंट्री नहीं थी, सिर्फ सेलिब्रिटी ही शो का हिस्सा बने। 

  • 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनीं। 'कांटा लगा' गाने से शेफाली काफी चर्चा में आई थीं। उस वक्त इस गाने का खूब विरोध हुआ था। क्योंकि लता मंगेशकर के हिट गाने को हॉट अंदाज में पेश किया गया था। इसके बाद पति पराग के साथ शेफाली नच बलिए में भी नजर आई थीं। इसके बाद शेफाली ने वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस के घर में एंट्री ली। हालांकि अब शेफाली घर से बेघर हो चुकी हैं। 

    'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनीं। 'कांटा लगा' गाने से शेफाली काफी चर्चा में आई थीं। उस वक्त इस गाने का खूब विरोध हुआ था। क्योंकि लता मंगेशकर के हिट गाने को हॉट अंदाज में पेश किया गया था। इसके बाद पति पराग के साथ शेफाली नच बलिए में भी नजर आई थीं। इसके बाद शेफाली ने वाइल्ड कार्ड के जरिए बिग बॉस के घर में एंट्री ली। हालांकि अब शेफाली घर से बेघर हो चुकी हैं। 

  • मॉडल- अरहान खान ने टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई से अफेयर को लेकर खूब चर्चा में थे। अरहान शो में आए जरूर लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और बेघर हो गए।

    मॉडल- अरहान खान ने टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई से अफेयर को लेकर खूब चर्चा में थे। अरहान शो में आए जरूर लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और बेघर हो गए।

  • भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव भी बिग बॉस 13 का हिस्सा बने। यूपी बिहार में जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले खेसारी लाल ज्यादा दिन बिग बॉस के घर में नहीं टिक पाए।
    Image Source : twitter

    भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव भी बिग बॉस 13 का हिस्सा बने। यूपी बिहार में जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले खेसारी लाल ज्यादा दिन बिग बॉस के घर में नहीं टिक पाए।

  • हिमांशी खुराना पंजाब की मॉडल और एक्ट्रेस हैं, पंजाब में हिमांशी को शहनाज गिल की कड़ी प्रतिद्वंदी माना जाता है। ऐसे में जब वो शो में आईं तो खलबली मच गई। आसिम संग भी हिमांशी का खूब रंग जमा। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिलहाल हिमांशी शो से बाहर हो चुकी हैं।

    हिमांशी खुराना पंजाब की मॉडल और एक्ट्रेस हैं, पंजाब में हिमांशी को शहनाज गिल की कड़ी प्रतिद्वंदी माना जाता है। ऐसे में जब वो शो में आईं तो खलबली मच गई। आसिम संग भी हिमांशी का खूब रंग जमा। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिलहाल हिमांशी शो से बाहर हो चुकी हैं।

  • हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से मशहूर विकास पाठक सोशल मीडिया का जाना पहचाना चेहरा है। संजय दत्त के फैन विकास पाठक भी शो से बेघर हो चुके हैं।

    हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से मशहूर विकास पाठक सोशल मीडिया का जाना पहचाना चेहरा है। संजय दत्त के फैन विकास पाठक भी शो से बेघर हो चुके हैं।

  • टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के नाम से मशहूर हुई थीं। देवोलीना बिग बॉस के घर में आईं जरूर लेकिन ज्यादा दिन रुकी नहीं। खराब तबीयत की वजह से वो शो से खुद ही बाहर हो गईं।
    Image Source : Twitter

    टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के नाम से मशहूर हुई थीं। देवोलीना बिग बॉस के घर में आईं जरूर लेकिन ज्यादा दिन रुकी नहीं। खराब तबीयत की वजह से वो शो से खुद ही बाहर हो गईं।

  • प्लास्टिक सर्जरी को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली साकी गर्ल कोएना मित्रा भी बिग बॉस 13 का हिस्सा बनीं। लेकिन कोएना भी ज्यादा दिन बिग बॉस के घर में ठहर नहीं पाईं।

    प्लास्टिक सर्जरी को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली साकी गर्ल कोएना मित्रा भी बिग बॉस 13 का हिस्सा बनीं। लेकिन कोएना भी ज्यादा दिन बिग बॉस के घर में ठहर नहीं पाईं।

  • तलाक के बाद हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आईं दलजीत कौर भी बिग बॉस के शुरुआती दौर में ही शो से बाहर हो गईं।

    तलाक के बाद हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आईं दलजीत कौर भी बिग बॉस के शुरुआती दौर में ही शो से बाहर हो गईं।

  • टीवी एंकटर शेफाली बग्गा मजबूद प्रतियोगी मानी जा रही थीं। शुरुआत में उनका गेम बहुत अच्छा था लेकिन शेफाली भी घर से बेघर हो चुकी हैं।

    टीवी एंकटर शेफाली बग्गा मजबूद प्रतियोगी मानी जा रही थीं। शुरुआत में उनका गेम बहुत अच्छा था लेकिन शेफाली भी घर से बेघर हो चुकी हैं।

  • अनु मलिक के भाई अबु मलिक 21 अक्टूबर को शो से बाहर हो गए। 

    अनु मलिक के भाई अबु मलिक 21 अक्टूबर को शो से बाहर हो गए। 

  • राइटर सिद्धार्थ डे एक स्क्रीन राइटर हैं। सिद्धार्थ ने बिग बॉस सीजन 1के पहले दो एपिसोड पर काम भी किया था। लेकिन शुरुआत में ही सिद्धार्थ शुक्ला सो से बाहर हो गए।

    राइटर सिद्धार्थ डे एक स्क्रीन राइटर हैं। सिद्धार्थ ने बिग बॉस सीजन 1के पहले दो एपिसोड पर काम भी किया था। लेकिन शुरुआत में ही सिद्धार्थ शुक्ला सो से बाहर हो गए।

  • टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के उन कंटेस्टेंट में शामिल हैं जो अभी तक शो का हिस्सा बनी हुई हैं, और विनर की रेस में हैं।
    Image Source : Instagram

    टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के उन कंटेस्टेंट में शामिल हैं जो अभी तक शो का हिस्सा बनी हुई हैं, और विनर की रेस में हैं।

  • पारस छाबड़ा बिग बॉस से पहले स्पिट्सविला रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं। इसके अलावा सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' में रावण का किरदार भी निभा चुके हैं। पारस छाबड़ा शो में माहिरा शर्मा के काफी करीब हैं। देखना होगा कि बिग बॉस में उनका सफर कितना लंबा चलता है।
    Image Source : Twitter

    पारस छाबड़ा बिग बॉस से पहले स्पिट्सविला रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं। इसके अलावा सीरियल 'विघ्नहर्ता गणेश' में रावण का किरदार भी निभा चुके हैं। पारस छाबड़ा शो में माहिरा शर्मा के काफी करीब हैं। देखना होगा कि बिग बॉस में उनका सफर कितना लंबा चलता है।

  • टीवी के हैंडसम हंक और बिग बॉस 13 के मजबूत दावेदार सिद्धार्थ शुक्ला शो में बने हुए हैं। फैन्स तो उन्हें अभी से बिग बॉस का विनर मान रहे हैं।

    टीवी के हैंडसम हंक और बिग बॉस 13 के मजबूत दावेदार सिद्धार्थ शुक्ला शो में बने हुए हैं। फैन्स तो उन्हें अभी से बिग बॉस का विनर मान रहे हैं।

  • गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट में हैं। आरती का गेम अच्छा है और वो भी बिग बॉस की ट्रॉफी के करीब हैं।

    गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट में हैं। आरती का गेम अच्छा है और वो भी बिग बॉस की ट्रॉफी के करीब हैं।

  • मॉडल आसिम रियाज को बिग बॉस में काफी पसंद किया जाता है। वो भी बिग बॉस फाइनल की रेस में हैं।

    मॉडल आसिम रियाज को बिग बॉस में काफी पसंद किया जाता है। वो भी बिग बॉस फाइनल की रेस में हैं।

  • टीवी एक्टर और मॉडल माहिरा शर्मा भी बिग बॉस की रेस में काफी लंबा सफर तय कर चुकी हैं और ग्रैंड फिनाले के करीब हैं।

    टीवी एक्टर और मॉडल माहिरा शर्मा भी बिग बॉस की रेस में काफी लंबा सफर तय कर चुकी हैं और ग्रैंड फिनाले के करीब हैं।

  • अपनी चुलबुली अदाओं से शहनाज गिल बिग बॉस 13 की काफी लोकप्रिय और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इनकी केमिस्ट्री खूब जमती है।

    अपनी चुलबुली अदाओं से शहनाज गिल बिग बॉस 13 की काफी लोकप्रिय और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इनकी केमिस्ट्री खूब जमती है।