Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. कोरोना काल में ये सेलेब्स बंधे शादी के बंधन में, महामारी नहीं कर पाई इनके प्यार को कम

कोरोना काल में ये सेलेब्स बंधे शादी के बंधन में, महामारी नहीं कर पाई इनके प्यार को कम

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2020 19:00 IST
  • कोरोना वायरस के महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया था। जिसके चलते टीवी सीरियल्स, फिल्म की शूटिंग सब पर रोक लगा दी गई थी। सभी को घर में रहने की सलाह दी गई थी। इस समय में कई टीवी सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में भी बंधे हैं। उन्होंने नियमों का पालन करने के साथ सावधानी बरतते हुए शादी की है।
    Image Source : INSTAGRAM/jeno_rosidans/banerjeepuja

    कोरोना वायरस के महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया था। जिसके चलते टीवी सीरियल्स, फिल्म की शूटिंग सब पर रोक लगा दी गई थी। सभी को घर में रहने की सलाह दी गई थी। इस समय में कई टीवी सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में भी बंधे हैं। उन्होंने नियमों का पालन करने के साथ सावधानी बरतते हुए शादी की है।

  • ससुराल सिमर का फेम एक्टर मनीष रायशिंघन और नागिन 3 एक्ट्रेस संगीता चौहान 30 जून को शादी के बंधन मं बंधे हैं। दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। दुल्हा दुल्हन शादी के दौरान मास्क पहने नजर आए थे। आपको बता दे मनीष और संगीता की मुलाकात शो स्वाभिमान एक श्रृंगार सीरियल के दौरान हुई थी।
    Image Source : INSTAGRAM/jeno_rosidans

    ससुराल सिमर का फेम एक्टर मनीष रायशिंघन और नागिन 3 एक्ट्रेस संगीता चौहान 30 जून को शादी के बंधन मं बंधे हैं। दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। दुल्हा दुल्हन शादी के दौरान मास्क पहने नजर आए थे। आपको बता दे मनीष और संगीता की मुलाकात शो स्वाभिमान एक श्रृंगार सीरियल के दौरान हुई थी।

  • बिग बॉस 2 के विनर आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी भी लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने अपने घर की छत पर ही शादी की थी। वह बचे हुए पैसों को पीएम फंड में दान किया था। वह 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे।
    Image Source : INSTAGRAM/ashutoshkaushik_bigg_boss_2

    बिग बॉस 2 के विनर आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी भी लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने अपने घर की छत पर ही शादी की थी। वह बचे हुए पैसों को पीएम फंड में दान किया था। वह 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे।

  • टीवी कपल पूजा बनर्जी और पूजा बनर्जी 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने वाली थीं। लॉकडाउन की वजह से उनके सारे फंक्शन कैंसिल हो गए थे। कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज कर ली है। तुझ संग प्रीत लगाई सजना सीरियल में साथ में नजर आए थे। दोनों तभी से रिलेशनशिप में हैं। दोनों का रोका 2017 में हो गया था। 
    Image Source : INSTAGRAM/banerjeepuja

    टीवी कपल पूजा बनर्जी और पूजा बनर्जी 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने वाली थीं। लॉकडाउन की वजह से उनके सारे फंक्शन कैंसिल हो गए थे। कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज कर ली है। तुझ संग प्रीत लगाई सजना सीरियल में साथ में नजर आए थे। दोनों तभी से रिलेशनशिप में हैं। दोनों का रोका 2017 में हो गया था। 

  • दिल तो हैप्पी है जी एक्टर अंकित शाह भी लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधे हैं। अंकित ने 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड असीमा नायर से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
    Image Source : INSTAGRAM/ankitshah_

    दिल तो हैप्पी है जी एक्टर अंकित शाह भी लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधे हैं। अंकित ने 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड असीमा नायर से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।