1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. Photos: मेडिकल कराने के बाद भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को कोर्ट लेकर पहुंची NCB की टीम

Photos: मेडिकल कराने के बाद भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को कोर्ट लेकर पहुंची NCB की टीम

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: November 22, 2020 13:09 IST
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को कथित रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स मारिजुआना (गांजा) रखने व इसका सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया है। रविवार को उनका मेडिकल एग्जामिन कराने के बाद एनसीबी की टीम ने कोर्ट के सामने पेश किया। 
    Image Source : yogen shah

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को कथित रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स मारिजुआना (गांजा) रखने व इसका सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया है। रविवार को उनका मेडिकल एग्जामिन कराने के बाद एनसीबी की टीम ने कोर्ट के सामने पेश किया। 

  • बता दें कि एनसीबी ने शनिवार को भारती को गिरफ्तार किया, जबकि टेलीविजन कॉमेडियन हर्ष लिम्बाचिया को रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी ने मनोरंजन जगत को चौंका दिया।
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि एनसीबी ने शनिवार को भारती को गिरफ्तार किया, जबकि टेलीविजन कॉमेडियन हर्ष लिम्बाचिया को रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी ने मनोरंजन जगत को चौंका दिया।

  • एनसीबी ने यह कार्रवाई छापेमारी के दौरान जब्त किए गए लगभग 86.50 ग्राम मारिजुआना को लेकर किया है। यह मात्रा उनके घर और कार्यालय से मिली है और जोड़े ने ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की है।
    Image Source : yogen shah

    एनसीबी ने यह कार्रवाई छापेमारी के दौरान जब्त किए गए लगभग 86.50 ग्राम मारिजुआना को लेकर किया है। यह मात्रा उनके घर और कार्यालय से मिली है और जोड़े ने ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की है।

  • एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेड़े ने बताया कि शुक्रवार देर रात चल रही कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए नशीले पदार्थों के पेडलर्स ने भारती और हर्ष के नामों का खुलासा किया।
    Image Source : yogen shah

    एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेड़े ने बताया कि शुक्रवार देर रात चल रही कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए नशीले पदार्थों के पेडलर्स ने भारती और हर्ष के नामों का खुलासा किया।

  • भारती और हर्ष दोनों को रविवार दोपहर को एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया। 
    Image Source : yogen shah

    भारती और हर्ष दोनों को रविवार दोपहर को एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया। 

Next Photo Gallery