Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. PHOTOS: गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी ने रियल कपल से लेकर रील कपल तक फैंस को प्रेम रंग में रंग दिया

PHOTOS: गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी ने रियल कपल से लेकर रील कपल तक फैंस को प्रेम रंग में रंग दिया

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 21, 2021 6:52 IST
  • साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी रोड़े की प्रतिभाशाली जोड़ी फैंस की फेवरिट टीवी जोड़ियों में से एक है। 
    Image Source : PR

    साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी रोड़े की प्रतिभाशाली जोड़ी फैंस की फेवरिट टीवी जोड़ियों में से एक है। 

  • सबसे खास बात यह है कि अपनी शादी के बाद भी इस जोड़ी ने एक साथ काम करना जारी रखा है। यह निर्देशकों को भी काफी लुभाता है, क्योंकि दोनों में बहुत अच्छी केमिस्ट्री है।
    Image Source : PR

    सबसे खास बात यह है कि अपनी शादी के बाद भी इस जोड़ी ने एक साथ काम करना जारी रखा है। यह निर्देशकों को भी काफी लुभाता है, क्योंकि दोनों में बहुत अच्छी केमिस्ट्री है।

  • रियल से रील कपल ने अपनी शादी के बाद सुपर लव्ड ज़ी म्यूजिक सिंगल, 'सुन ले ज़रा' से लेकर विज्ञापनों तक और हालिया लॉन्च, नवरात्रि एंथम और चार्ट बस्टर सॉन्ग 'छनोमानो' के साथ कई प्रोजेक्ट्स में अभिनय किया है। 
    Image Source : PR

    रियल से रील कपल ने अपनी शादी के बाद सुपर लव्ड ज़ी म्यूजिक सिंगल, 'सुन ले ज़रा' से लेकर विज्ञापनों तक और हालिया लॉन्च, नवरात्रि एंथम और चार्ट बस्टर सॉन्ग 'छनोमानो' के साथ कई प्रोजेक्ट्स में अभिनय किया है। 

  • गौतम और पंखुड़ी निश्चित रूप से अपने काम से सभी को प्रेम रंग में रंग रहे हैं और अपने रिश्ते को रियल से रील तक ले जा रहे हैं।
    Image Source : PR

    गौतम और पंखुड़ी निश्चित रूप से अपने काम से सभी को प्रेम रंग में रंग रहे हैं और अपने रिश्ते को रियल से रील तक ले जा रहे हैं।

  • गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी ने साथ में 'सूर्यपुत्र कर्ण' नाम के टीवी शो में काम किया था, जिसमें गौतम ने कर्ण और पंखुड़ी ने द्रौपदी की भूमिका निभाई थी।
    Image Source : pr

    गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी ने साथ में 'सूर्यपुत्र कर्ण' नाम के टीवी शो में काम किया था, जिसमें गौतम ने कर्ण और पंखुड़ी ने द्रौपदी की भूमिका निभाई थी।

  • फैंस अब यह जानने के लिए बेसब्र हैं कि दोनों लवबर्ड्स हमें आने वाले समय में और क्या सरप्राइज़ देने वाले हैं।
    Image Source : PR

    फैंस अब यह जानने के लिए बेसब्र हैं कि दोनों लवबर्ड्स हमें आने वाले समय में और क्या सरप्राइज़ देने वाले हैं।