Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: हिना खान के इस लुक ने खींचा सभी का ध्यान, नए अवतार पर फैंस हुए फिदा

Pics: हिना खान के इस लुक ने खींचा सभी का ध्यान, नए अवतार पर फैंस हुए फिदा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 14, 2020 20:53 IST
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को आज स्पॉट किया गया। वो ब्राउन-ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में नज़र आईं। उनके लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। 
    Image Source : yogen shah

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को आज स्पॉट किया गया। वो ब्राउन-ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में नज़र आईं। उनके लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। 

  • बता दें कि हिना खान जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो 'हमको तुम मिल गए' में दिखाई देंगी। वो एक्टर धीरज धूपर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि हिना खान जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो 'हमको तुम मिल गए' में दिखाई देंगी। वो एक्टर धीरज धूपर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। 

  • बता दें कि हिना खान ने एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' में अपने जलवे बिखेरे। वो धीरज धूपर के साथ नजर आईं, जहां उनकी केमिस्ट्री फैंस द्वारा काफी पसंद की गई। अब धीरज के साथ हिना का नया गाना रिलीज होने वाला है। 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि हिना खान ने एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' में अपने जलवे बिखेरे। वो धीरज धूपर के साथ नजर आईं, जहां उनकी केमिस्ट्री फैंस द्वारा काफी पसंद की गई। अब धीरज के साथ हिना का नया गाना रिलीज होने वाला है। 

  • हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद वो कई रिएलिटी शोज जैसे 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' में दिखाई दीं। 
    Image Source : yogen shah

    हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद वो कई रिएलिटी शोज जैसे 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' में दिखाई दीं। 

  • हिना ने 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का रोल भी निभाया, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया। 
    Image Source : yogen shah

    हिना ने 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का रोल भी निभाया, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया। 

  • इससे पहले हिना खान ने प्रियांक शर्मा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' किया था, जो जबरदस्त हिट हुआ। फैंस को हिना और प्रियांक की जोड़ी और गाना दोनों ही खूब पसंद आया। 
    Image Source : yogen shah

    इससे पहले हिना खान ने प्रियांक शर्मा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' किया था, जो जबरदस्त हिट हुआ। फैंस को हिना और प्रियांक की जोड़ी और गाना दोनों ही खूब पसंद आया।