Thursday, April 18, 2024
Advertisement

गुजरात इलेक्शन में 'आफताब' की एंट्री, असम के सीएम बोले- 'मोदी को जिताओ नहीं तो हर शहर में आफताब पैदा होगा', देखें Video

श्रद्धा हत्याकांड इन दिनों देश में सुर्खियों में बना हुआ है। श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के नाम की एंट्री गुजरात इलेक्शन में भी हो गई है। असम के सीएम ​हेमंत विश्व शर्मा ने कहा कि देश मजबूत होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि मोदी को जिताना जरूरी है, अगर वे नहीं जीते तो हर शहर में 'आफताब' पैदा होगा।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 19, 2022 17:22 IST
असम के सीएम हेमंत विश्व शर्मा- India TV Hindi
Image Source : ANI असम के सीएम हेमंत विश्व शर्मा

गुजरात इलेक्शन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार से चुनाव प्रचार का बिगुल बजा दिया है। बीजेपी के स्टार प्रचारक गुजरात के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं ले रहे हैं। इसी कड़ी में असम के सीएम हेमंत विश्व शर्मा ने कच्छ में एक चुनावी रैली की। इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि देश में कोई मजबूत नेता नहीं होगा, तो हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे। ऐसी स्थिति में मोदी को जिताना बहुत जरूरी है, अगर वे नहीं जीते तो हर शहर में 'आफताब' पैदा होगा।

श्रद्धा हत्याकांड को बताया 'लव जिहाद' का भयावह रूप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हेमंत विश्व शर्मा ने कच्छ में आयोजित चुनावी रैली में कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना देश की जरूरत है। बिस्वा ने श्रद्धा हत्याकांड को 'लव जिहाद' का भयावह रूप बताते हुए कहा कि आफताब बहला-फुसलाकर श्रद्धा को मुंबई से दिल्ली ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए। एक लड़की की लाश फ्रिज में रखी थी। इसके बावजूद दूसरी लड़की को घर लाकर डेट करने लगा।

कॉमन सिविल कोड पर ये बोले असम के सीएम

असम के सीएम अपने बेबाक वक्तव्यों के लिए जाने जाते हैं। शर्मा ने आगे कहा कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं का सम्मान करती है। नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की प्रथा से मुक्ति मिली है। पीएम मोदी ने जो काम किया, उसे शांति से पूरा किया। कश्मीर में धारा 370 को हटाया, पर कहीं हंगामा नहीं हुआ। सीएम शर्मा ने कहा कि अब सब्र रखिए, कॉमन सिविल कोड भी आ जाएगा और चार चार विवाह से छुटकारा मिल जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement