Friday, April 26, 2024
Advertisement

अहमदाबाद और सूरत के बाद वडोदरा में भी रात्रि कर्फ्यू का समय बढ़ाया गया, माल-सिनेमाघर शनिवार-रविवार को बंद रहेंगे

गुजरात के अहमदाबाद और सूरत के बाद अब वडोदरा में भी रात्रि कर्फ्यू (Night Curfew) का समय रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर दिया गया है।

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: March 19, 2021 16:55 IST
Gujarat Ahmedabad Surat Vadodara Night Curfew extends from 9 pm to 6 am- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Gujarat Ahmedabad Surat Vadodara Night Curfew extends from 9 pm to 6 am

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद और सूरत के बाद अब वडोदरा में भी रात्रि कर्फ्यू (Night Curfew) का समय रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर दिया गया है। साथ ही वडोदरा में भी मॉल और सिनेमाघर शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे। 

कोविड-19: सूरत में रात के कर्फ्यू की अवधि एक घंटे बढ़ायी गई

गुजरात के सूरत शहर में कोरोना वायरस के 300 से अधिक नए मामले आने के बाद नगर निगम ने रात के समय कर्फ्यू की अवधि एक घंटे तक और बढ़ाने का फैसला किया है। सूरत नगर निगम (एसएमसी) ने शुक्रवार को कहा कि अब रात को 10 बजे के बजाय नौ बजे से कर्फ्यू शुरू होगा और सुबह छह बजे खत्म होगा। उसने कहा कि कर्फ्यू की नयी अवधि शुक्रवार रात से लागू होगी।

नगर निगम ने एक विज्ञप्ति में कहा कि अन्य राज्यों से आ रहे लोगों और सूरत शहर में होटलों या गेस्ट हाउसों में रुकने वाले लोगों को आरटी-पीसीआर जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित न पाए जाने की रिपोर्ट दिखानी होगी।

गुजरात में गुरुवार (18 मार्च) को आए कोविड-19 के कुल 1,276 नए मामलों में से 324 मामले अकेले सूरत शहर में दर्ज किए गए। गुजरात सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए तीन दिन पहले अहमदाबाद और सूरत समेत चार बड़े शहरों में रात के कर्फ्यू का समय दो घंटे तक बढ़ा दिया था। अहमदाबाद नगर निगम ने भी बृहस्पतिवार को ऐसा ही कदम उठाया और कर्फ्यू का समय एक घंटे तक बढ़ाकर रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक कर दिया।

ये भी पढ़ें:

होली पर ट्रेन टिकट की नहीं होगी दिक्कत, रेलवे ने 48 स्पेशल ट्रेनों का बढ़ाया समय, देखिए लिस्ट

केंद्र सरकार ने केजरीवाल सरकार को दिया बड़ा झटका, आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर पूछा ये सवाल

UP: 4 साल में विकास की एक भी बात सच हुई तो छोड़ दूंगा राज्यसभा, राम गोपाल यादव का बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement