Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Gujarat Crime News: दोस्त की गर्लफ्रेंड से था एकतरफा प्यार, रास्ते से हटाने के लिए की हत्या

Gujarat Crime News: गुजरात के वड़ोदरा में साथ में पढ़ने वाले दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी। वजह थी दोस्त की गर्लफ्रेंड। युवक अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड से एकतरफा प्यार करता था लेकिन उसके दोस्त के रहते वह उसकी कभी नहीं हो पाती इसलिए उसने अपने दोस्त को ही रास्ते से हटाने का सोच लिया और उसका कत्ल कर दिया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 05, 2022 19:43 IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी- India TV Hindi
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Highlights

  • प्रेम प्रसंग को लेकर युवक ने दोस्त की हत्या की
  • दोस्त की ही गर्लफ्रेंड पर आ गया था हत्यारे का दिल
  • पुलिस के पूछताछ में हत्यारे ने जुर्म कुबुल किया

Gujarat Crime News: गुजरात के वडोदरा जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की उसके दोस्त ने हत्या कर दी। युवक का नाम दक्ष पटेल बताया जा रहा है। दक्ष का शव मंगलवार को आकंकार टावर के बेसमेंट से मिला था। युवक के सीने और पेट पर चाकू से वार किए गए और हाथ-पैर बंधे हुए थे। CCTV फुटेज के आधार पर, पुलिस को संदेह था कि दक्ष पटेल की हत्या के दिन उसका दोस्त पार्थ कोठारी उसके साथ था, जिसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पार्थ ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने दक्ष की हत्या की है।

दोस्त की गर्लफ्रेंड को पाने के लिए किया ऐसी हरकत

दक्ष और पार्थ पिछले डेढ़ साल से युवी एकेडमी में ट्यूशन ले रहे थे। संस्था में दक्ष का प्रार्थना नाम की युवती के साथ अफेयर चल रहा था। हालांकि, पार्थ को प्रार्थना के लिए एकतरफा प्यार था। प्रार्थना के साथ संबंध स्थापित करने के लिए पार्थ ने दक्ष को अपने रास्ते से हटाने की साजिश रची।

आगरा में भी एकतरफा प्यार करने वाले आशिक ने दोस्त की हत्या की

5 अगस्त 2022 को आगरा से भी ऐसी एक खबर आई जिसमें एकतरफा प्यार में आरोपी ने अपने दोस्त को पहले गोली मार दी फिर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। जांच में पता चला कि आरोपी टिंकू भार्गव अपने दोस्त नवीन वर्मा की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था। इसलिए उसने इस तरह के हत्याकांड को अंजाम दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement