Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Gujarat News: गुजरात में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Gujarat News: कार सवार लोग सूरत से अमरेली जिले के झाड़किया गांव जा रहे थे कि तभी रास्ते में उनकी कार डंपर से टकरा गई।

Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: August 14, 2022 15:37 IST
Gujarat Accident News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Gujarat Accident News

Highlights

  • वल्लभीपुर शहर के पास राजमार्ग पर हुआ हादसा
  • कार सवार लोग सूरत से अमरेली जिले के झाड़किया गांव जा रहे थे
  • कार डंपर से टकरा गई कार, दंपति और उनके 15 साल के बेटे की मौत

Gujarat News: गुजरात में भावनगर जिले में एक कार और एक डंपर के बीच हुई भिड़ंत में कार सवार एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि हादसा शनिवार रात करीब 11 बजे जिले के वल्लभीपुर शहर के पास राजमार्ग पर हुआ। उन्होंने कहा कि कार सवार लोग सूरत से अमरेली जिले के झाड़किया गांव जा रहे थे कि तभी रास्ते में उनकी कार डंपर से टकरा गई। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में एक दंपति और उनके 15 साल के बेटे की मौत हो गई तथा उनके 18 वर्षीय भतीजे को भावनगर के एक अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। 

गौरतलब है कि गुजरात के आणंद में एक अन्य सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा बड़ा ही भीषण था। बताया गया कि कार चालक गुजरात में एक कांग्रेस विधायक का दामाद है। आणंद के सोजित्रा के पास हिट एंड रन की यह घटना हुई। घटना के बारे में ASP अभिषेक गुप्ता ने बताया कि कार की टक्कर से ऑटो में सवार 4 और बाइक पर सवार दो लोगों सहित 6 लोगों की मौत हो गई। इनमें माता और दो पुत्री समेत एक ही परिवार के 3 की मौत हो गई। दोनों बहनें रक्षाबंधन पर मामा के घर राखी बांधने गई थीं, दोनों बहनों के साथ उनकी मां भी थी। कार चालक सोजित्रा के विधायक पूनम परमार का दामाद था। 

महाराष्ट्र में सड़क पर बैठी गाय को बचाने की कोशिश में हुआ हादसा

वहीं हाल ही में महाराष्ट्र में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में पति-पत्नी सहित 4 लोगों की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में सड़क के बीच में बैठी गाय को बचाने के प्रयास में एक वाहन खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में दंपति समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।घटना के बारे में पुलिस ने शनिवार को बताया कि दुर्घटना शुक्रवार देर रात चंद्रपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर साओली थानाक्षेत्र के किसान नगर में हुई। साओली थाने के सहायक निरीक्षक आशीष बोरकर ने बताया कि गढ़चिरौली जिले के डिस्क जॉकी (डीजे) पंकज बागड़े (26) अपने दोस्त अनूप तादुलवार (35) के साथ डीजे का कुछ सामान खरीदने के लिए वाहन से चंद्रपुर गए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement