Gujarat News: युवती की शादी के एक दिन बाद ही आ धमका एक्स ब्वॉयफ्रेंड, पति को पहले चाकू घोंपा और फिर...

Gujarat News: 15 अगस्त 2022 को कमलेश चावड़ा नाम के व्यक्ति की कोमल से शादी हुई थी। शादी के एक दिन बाद कमलेश चावड़ा को उसकी पत्नी के प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal
Published on: August 17, 2022 19:03 IST
Bride- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Bride

Gujarat News: गुजरात के राजकोट से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शादी के एक दिन बाद ही पुराने प्रेमी ने महिला के पति की बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं हमलावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, 15 अगस्त 2022 को कमलेश चावड़ा नाम के व्यक्ति की कोमल से शादी हुई थी। शादी के एक दिन बाद कमलेश चावड़ा की उसकी पत्नी के प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। कमलेश चावड़ा के भाई विनोद चावड़ा ने एटकोट पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा, "यह मेरे भाई कमलेश की दूसरी शादी थी। उनकी पिछली शादी से उनकी पांच साल की बेटी है। कोमल के प्यार में पड़ने के बाद उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया, लेकिन कोमल उस समय यशवंत मकवाना को डेट कर रही थी। वह मकवाना के साथ रह रही थी और शादी से ठीक दो महीने पहले कोमल अपने पैतृक गांव लौट आई।"

15 अगस्त को शादी हुई, 16 अगस्त को मौत
दोनों पक्षों की मंजूरी के बाद कमलेश चावड़ा और कोमल ने 15 अगस्त को शादी कर ली। मकवाना को जब शादी की जानकारी हुई तो वह 16 अगस्त की रात कमलेश के घर गया और उस पर चाकू से वार कर दिए। शोर मचाने पर परिजनों ने आरोपी को रोकने का प्रयास किया, जो फरार हो गया। कमलेश को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस उपाधीक्षक पी.ए. जाला ने बताया कि, "राजकोट ग्रामीण पुलिस ने हमलावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है, जिसकी पहचान यशवंत मकवाना के रूप में हुई है, जो फरार है।"

सगे भाई ने की बड़ी बहन की हत्या
वहीं, ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला द्वारका के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक भाई ने अपनी बड़ी बहन की हत्या कर दी थी। मौत का कारण हर्ट अटैक बताकर उसने शव का अंतिम संस्कार भी करवा दिया। मामले का खुलासा तब हुई, जब महिला की बेटी को शक हुआ तो उसने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। कल्याणपुर तालुका पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के चंद्रवाड़ा गांव में 42 वर्षीय सुमरी मोधवडिया की अचानक मौत हो गई। परिजनों द्वारा मौत को नेचुरल दिखाने की कोशिश की गई। लेकिन मृत महिला की बेटी की शिकायत पर मामले की जांच शुरू हुई तो मामला सगे भाई द्वारा हत्या का निकला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन