1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. गुजरात के कई शहरों में 10 नवंबर तक बढ़ा Night Curfew, जानिए टाइमिंग

Gujarat Night Curfew: गुजरात के कई शहरों में 10 नवंबर तक बढ़ा Night Curfew, रात 12 से सुबह 6 बजे तक रहेगी पाबंदी

गुजरात सरकार ने कई शहरों में कोविड-19 (Covid-19 in Gujarat) महामारी के कारण नाइट कर्फ्यू को 10 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, गांधीनगर, जूनागढ़ और भावनगर में फिलहाल रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 08, 2021 22:31 IST
गुजरात के कई शहरों में 10 नवंबर तक बढ़ा Night Curfew, रात 12 से सुबह 6 बजे तक रहेगी पाबंदी- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO गुजरात के कई शहरों में 10 नवंबर तक बढ़ा Night Curfew, रात 12 से सुबह 6 बजे तक रहेगी पाबंदी

Gujarat Night Curfew: गुजरात सरकार ने कई शहरों में कोविड-19 (Covid-19 in Gujarat) महामारी के कारण नाइट कर्फ्यू को 10 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, गांधीनगर, जूनागढ़ और भावनगर में फिलहाल रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। नवरात्रि और त्योहारी सीजन में बढ़ती भीड़ को काबू करने के लिए राज्य सरकार ने यह कदम उठाया है।

त्योहारी सजीन में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार भीड़ पर लगाम कसने के लिए हर प्रभावी कदम उठा रही है। त्योहारी सीजन में संक्रमण ना बढ़े इसको देखते हुए एहतियात के तौर पर पहले ही राज्य सरकार ने कोरोना नाइट कर्फ्यू को आगे बढ़ा दिया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, गुजरात में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 20 नए मामले आए एक मरीज की मौत हुई, जबकि इस दौरान 22 मरीज ठीक हुए। गुजरात में कोविड -19 टैली बढ़कर 8,26,080 पहुंच गई है, जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,085 हो गई है।

बता दें कि, राज्य सरकार ने पिछले महीने की शुरुआत में शहरों में रात के कर्फ्यू में 1 घंटे की ढील दी थी और हाउसिंग सोसाइटियों और सड़कों पर नवरात्रि उत्सव के दौरान 'गरबा' के आयोजन की अनुमति दी थी। हालांकि इस वर्ष गरबा आयोजनों के व्यावसायिक आयोजन की अनुमति नहीं दी गई है। 

Click Mania
bigg boss 15