Friday, April 26, 2024
Advertisement

युवक ने Instagram पर किया था रिलेशनशिप का खुलासा, दूसरे से हो गई लड़की की शादी और अब...

राहुल का कुछ समय पहले पायल नाम की लड़की के साथ अफेयर था, उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट पर इस रिलेशनशिप का खुलासा किया था। वहीं लड़की की सुरेंद्रनगर के एक दर्शन बाजीपारा से शादी हो गई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 12, 2023 9:58 IST
इंस्टाग्राम पोस्ट से...- India TV Hindi
Image Source : IANS इंस्टाग्राम पोस्ट से नाराज आरोपी ने की युवक की हत्या

सुरेंद्रनगर (सौराष्ट्र): इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक करने का प्रचलन है। लेकिन इसके चलते कुछ ऐसे भी मामले सामने आ चुके हैं जिनका अंजाम अपराध पर जाकर खत्म होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के चोटिला शहर से। यहां एक इंस्टाग्राम पोस्ट से नाराज आरोपी ने मंगलवार शाम को युवक को चाकू मार दिया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार सुबह पीड़ित ने दम तोड़ दिया। युवक की हत्या के मामले में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट से नाराज आरोपी ने की युवक की हत्या

पीड़ित के परिजन राजू ने एक शिकायत में कहा, राहुल का कुछ समय पहले पायल नाम की लड़की के साथ अफेयर था, उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट पर इस रिलेशनशिप का खुलासा किया था। वहीं लड़की की सुरेंद्रनगर के एक दर्शन बाजीपारा से शादी हो गई। राहुल के इंस्टाग्राम पर डाले इस पोस्ट से नाराज दर्शन ने अपने दोस्त नवाब मकवाना के साथ मिलकर मंगलवार को चोटिला शहर में उसपर चाकू से हमला कर दिया।

खून से लथपथ राहुल ने अस्पताल में तोड़ा दम
खून से लथपथ राहुल को पहले चोटिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे राजकोट के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया। बुधवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। दर्शन और नवाब पर मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement