1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. Gujarat Municipal Election 2021: कांग्रेस का डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाने का वादा, BJP बोली- जैसा संस्‍कार वैसा वादा'

Gujarat Municipal Election 2021: कांग्रेस ने डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाने का किया वादा, BJP बोली- जैसा संस्‍कार वैसा वादा'

वड़ोदरा निकाय चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया। इसमें युवाओं को लुभाने के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाने का वादा किया गया है जिसके बाद वड़ोदरा की राजनीति में हचलल पैदा हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 18, 2021 12:01 IST
Gujrat Municipal Election 2021: कांग्रेस...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Gujrat Municipal Election 2021: कांग्रेस ने डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाने का किया वादा, BJP बोली- जैसा संस्‍कार वैसा वादा'

वड़ोदरा: गुजरात में निकाय चुनाव (Municipal Election In Gujrat) को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने कमर कस ली है। वड़ोदरा निकाय चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया। इसमें युवाओं को लुभाने के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाने का वादा किया गया है जिसके बाद वड़ोदरा की राजनीति में हचलल पैदा हो गई है। इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर वार किया है। बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि जैसा कांग्रेस का संस्‍कार है, वह वैसे ही वादे कर रही है। वड़ोदरा को संस्कारी नगरी कहा जाता है लेकिन इस संस्कारी नगरी में कांग्रेस के घोषणा पत्र में युवाओं के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन सेंटर बनाने का वादा किया गया है।

'शहर में युवाओं के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाए जाएंगे'

आपको बता दें कि गुजरात में 6 नगर निगमों में चुनाव होने जा रहे हैं। वड़ोदरा निकाय चुनाव के लिए जारी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने वादा किया है कि अगर पार्टी नगर निगम में आती है तो शहर में युवाओं के लिए डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाए जाएंगे। वड़ोदरा कांग्रेस अध्‍यक्ष प्रशांत पटेल ने कहा कि हमारे नवयुवकों को भी जीने का अधिकार है। शहर में कैफे सेंटरों को सरकार ने बंद कर दिया है। इस कैफे सेंटर में सिर्फ अमीर घर के बच्‍चे जा सकते हैं। गरीबों और मध्‍यम वर्ग के युवकों के लिए हम डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाएंगे, जहां वह आराम से बैठकर बातें कर पाएंगे।

'जिसके जैसे संस्‍कार होते हैं, वह वैसी ही बातें करते हैं'

वहीं, कांग्रेस पार्टी की तरफ से डेटिंग डेस्टिनेशन बनाए जाने के वादे पर बीजेपी ने तंज कसा है। वड़ोदरा बीजेपी के पूर्व मेयर भरत डांगा ने कहा कि इस शहर को संस्‍कारी नगरी कहते हैं। यहां बीजेपी ने लोगों की फिटनेस और बच्‍चों के खेलने-कूदने के लिए बगीचे बनवाए हैं। जिसके जैसे संस्‍कार होते हैं, वह वैसी ही बातें करते हैं। कांग्रेस ने जरूर राहुल गांधी के कहने पर डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाने का वादा किया होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Gujarat Municipal Election 2021: कांग्रेस का डेटिंग डेस्टिनेशन बनवाने का वादा, BJP बोली- जैसा संस्‍कार वैसा वादा' News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन
Write a comment
X