Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Video: 'मेरी झोपड़ी के...', मुरली की धुन बजाकर घर सजाते दिखे PM मोदी के भतीजे और बहू

Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी के भतीजे और बहू घर सजाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में पीएम मोदी के भतीजे सचिन बांसुरी बजाते भी दिखे।

Reported By : Nirnay Kapoor Written By : Amar Deep Updated on: January 22, 2024 9:57 IST
घर सजाते दिखे PM मोदी के भतीजे और बहू।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घर सजाते दिखे PM मोदी के भतीजे और बहू।

गांधीनगर: अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में आज रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। ऐसे में पीएम मोदी भी अयोध्या जा रहे हैं। वहीं पीएम मोदी का उनकी मां से लगाव कौन नहीं जानता। पीएम मोदी की मां जिस घर में रहती थीं, उस घर को अच्छे से सजाया गया है। पीएम मोदी की मां के कमरे को सजाने का एक वीडियो भी सामने आया है। उनके इस कमरे को पीएम मोदी के भतीजे और बहू सजाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी की मां अपने बेटे पंकज मोदी के घर में रहती थीं। उनके इसी घर को सजाया जा रहा है।

इसी घर में रहती थीं PM मोदी की मां

घर सजाने का जो वीडियो सामने आया है वो पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के गांधीनगर स्थित घर का वीडियो है। यहीं पर पीएम मोदी की माता जी भी रहती थीं। वहीं पंकज मोदी के बेटे सचिन और बहू उन्नति इस वीडियो में रंगोली बनाते और बांसुरी बजाते दिख रहे हैं। वीडियो में सचिन मुरली पर 'मेरी झोपड़ी के भाग्य आज खुल जाएंगे' की धुन बजाते दिख रहे हैं और वहीं उनकी पत्नी उन्नति घर को रंगोली से सजा रही हैं। घर में लगे पौधों को भी सजाया गया है। रंगोली के साथ-साथ फूलों से भी घर को सजाया गया है।

अयोध्या में चल रही प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी

बता दें कि अयोध्या में आज राम मंदिर में भगवान रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। ऐसे में पूरे देश में उत्साह देखा जा रहा है। देश के हर कोने-कोने में हिंदू संगठनों के द्वारा भक्तिमय कार्यक्रमों और शोभायात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। वहीं आज दिन में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है, जिसे लेकर अयोध्या नगर भी पूरी तरह से सज गई है। अयोध्या में ना सिर्फ देश के बल्कि विदेश से भी कई खास मेहमान पहुंच रहे हैं। आज भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूरे देश की नजरें अयोध्या पर ही रहेंगी। 

यह भी पढ़ें- 

प्राण प्रतिष्ठा से लेकर अयोध्या में सार्वजनिक सभा तक, जानें क्या होगा आज पीएम मोदी का शेड्यूल

22 जनवरी का खास दिन आ गया, आज कैसा दिख रहा भगवान राम का मंदिर, यहां देखें तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement