Saturday, May 04, 2024
Advertisement

एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग हुए सड़क हादसे का शिकार, ट्रक ने मारी कार को टक्कर

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग इस वक्त गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर गुजरात प्रवास पर हैं। हादसे के दौरान वह एक मीटिंग से लौट रहे थे कि गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 19, 2022 17:41 IST
शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग हुए सड़क हादसे का शिकार- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग हुए सड़क हादसे का शिकार

मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का गुजरात में एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में वह बाल-बाल बचे हैं। बताया जा रहा है कि अपने प्रभार विधानसभा क्षेत्र कांकरेज में कार्यकर्ताओं की बैठक से लौटते समय भिलडी में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में उन्हें हल्की छोटे आई हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, कार को रांग साइड से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मारी, इससे मंत्री विश्वास सारंग की कार क्षतिग्रस्त हो गई। 

बता दें कि, इस वक़्त गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के अनेक राज्यों से बड़े नेता, सरकार में मंत्री और पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता राज्य में प्रवास पर हैं। इसी क्रम में विश्वास सारंग समेत राज्य सरकार के तमाम मंत्री गुजरात दौरे पर हैं। इस समय भूपेंद्र शर्मा, मोहन यादव, इंदर सिंह परमार और अरविंद भदौरिया को गुजरात विधानसभा में जिम्मेदारी दी गई है।

गुजरात में एक दिसंबर और पांच दिसंबर को मतदान 

गुजरात में दो चरणों में एक दिसंबर और पांच दिसंबर को मतदान होगा और मतगणना आठ दिसंबर को होगी। पहले चरण में सौराष्ट्र, कच्छ और दक्षिण गुजरात के इलाकों में मतदान होगा। दूसरे चरण में उत्तर गुजरात और मध्य गुजरात की 93 सीटों पर मतदान होगा। भाजपा 1995 से लगातार छह विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर चुकी है। पार्टी इस राज्य में जीत के सिलसिले को बनाए रखना चाहती है। आम तौर पर गुजरात में मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच ही होता आया है लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंककर चुनाव को दिलचस्प बना दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement