Monday, April 29, 2024
Advertisement

AAP का बड़ा एलान-गुजरात में कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

आम आदमी पार्टी ने बड़ा एलान किया है। आप के गुजरात अध्यक्ष इसुदान गढ़वी ने कहा, हम गुजरात में कांग्रेस के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Kajal Kumari Updated on: August 07, 2023 15:09 IST
arvind kejriwal big statement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

गुजरात: आम आदमी पार्टी ने बड़ा एलान किया है। आम आदमी पार्टी गुजरात इकाई के अध्यक्ष इसुदान गढ़वी ने आज कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी संयुक्त रूप से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा है कि गुजरात में कांग्रेस के साथ मिलकर हमारी पार्टी लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रही है जो पार्टी का बड़ा फैसला है। गढ़वी ने कहा कि,आम आदमी पार्टी और कांग्रेस यानी इन्डिया का गठबंधन गुजरात में भी लागू हे। गुजरात में भी हम सीटों की जांच कर रहे हे। इन्डिया से भाजपा डर गयी हे।

गढ़वी ने कहा कि गुजरात में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। गढ़वी ने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है। भ्रष्टाचार करने वाले नेताओं को बचाती है। गढ़वी ने एक के बाद एक हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी में इस्तीफा होना आंतरिक मामला है, लेकिन बीजेपी नेताओं के ऊपर जो आरोप लग रहे हैं। उनकी जांच होनी चाहिए।

 

ये भी पढ़ें:

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान- 'मोदी मेरे दुश्मन नहीं, मैं आज भी मन में उनको नरेंद्र भाई ही कहता हूं'

Parliament Session: राज्यसभा में आज पेश होगा दिल्ली सेवा बिल, AAP-कांग्रेस ने जारी किया है व्हिप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement