Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

महागठबंधन को लेकर बोले बीजेपी के मंत्री- इनके पास कोई दूल्हा तक नहीं

बीजेपी के मंत्री कमल गुप्ता ने महागठबंधन पर वार करते हुए कहा कि ये कौनसा महागठबंधन है। ये ठगबंधन है। ना इनकी कोई सरकार है, ना ही कोई इनका दूल्हा है, कांग्रेस इन्हें विरासत में मिली थी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 28, 2023 23:04 IST
kamal gupta- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नगर निकाय मंत्री कमल गुप्ता

करनाल में आज बीजेपी ने कांग्रेस और बाकी विपक्षी दलों को जमकर घेरा। नगर निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को चुनावी मौसम से कोई फर्क नहीं पड़ता, कांग्रेस में परिवारवाद है, नेहरू, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी, फिर राहुल गांधी, उसके बाद अब खींच-खांच के किसी को अध्यक्ष बनाया है। महागठबंधन को लेकर कमल गुप्ता ने कहा कि हमारा गठबंधन चट्टान की तरह मजबूत है। मोती लाल नेहरू और जवाहर लाल नेहरू ने देश को तोड़ा है। कमल गुप्ता ने कहा कि महागठबंधन के पास कोई दूल्हा तक नहीं है।  

"चुनाव कभी भी करवा लो, हम तैयार हैं"

नगर निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जब प्रदेश की अध्यक्ष कुमारी शैलजा बनीं, उसके बाद ना कार्यकारिणी बनी, ना जिला अध्यक्ष बने। हमारे तो पन्ना प्रमुख भी हैं, हमारे लिए तो चुनाव कभी भी करवा लो चाहे न करवाओ, चाहे चुनाव पार्षद के हों, लोकसभा के हों चाहे विधानसभा के हों, हम तैयार हैं। 

"ना इनकी कोई सरकार है, ना ही कोई दूल्हा"
गुप्ता ने कहा कि बिना गठबंधन के हम पहले भी लड़ते आए हैं, पर गठबंधन रहेगा या नहीं, ये केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। वहीं महागठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कोई दम नहीं है। नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर बनवाया, धारा 370 हटाई और राहुल गांधी यात्रा करते हैं देश जोड़ो। वो देश जो मोती लाल और जवाहर लाल नेहरू ने तोड़ा, पाकिस्तान बनवाया, 370 लगवाई, पीओके बनवाया, आप कौनसा भारत अब जोड़ने जा रहे हो, भारत तो जुड़ा हुआ है। कमल गुप्ता ने कहा कि ये कौनसा महागठबंधन है। ये ठगबंधन है। ना इनकी कोई सरकार है, ना ही कोई इनका दूल्हा है, कांग्रेस इन्हें विरासत में मिली थी। 100 वर्षों में अब इनका कोई खाता नहीं है, ना केंद्र में ना स्टेट में। 

"हम चाहते हैं एनडीए का घटक बढ़े"
वहीं बीजेपी सांसद संजय भाटिया ने गठबंधन पर कहा कि मेरा मन कहता है कि हरियाणा में गठबंधन जारी रहेगा। भारतीय जनता पार्टी की इच्छा है कि वो 10 की 10 सीटों पर चुनाव लडे, क्योंकि 10 की 10 सीटों पर बीजेपी के सांसद हैं, पर हम चाहते हैं एनडीए का घटक बढ़े ना कि कम हों। वहीं रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी के कुछ नेता नहीं चाहते कि मनोहर लाल सीएम रहें, इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि वो ओपन करें कि कहां से उन्हें पता चला। 

"हरियाणा की राजनीति में उनके जैसा कोई मुख्यमंत्री नहीं"
सीएम मनोहर लाल खट्टर पानीपत की रैली में नहीं आए थे, जब इस पर सवाल किया गया तो संजय भाटिया ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में उनके जैसा कोई मुख्यमंत्री नहीं हुआ। मैं उनके पैर की धूल भी नहीं हूं, उनके जैसा अच्छा इंसान नहीं हुआ, उनकी लाइन काफी बड़ी हो चुकी है और उस लाइन के नजदीक कोई नहीं है। 

"ये अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं, देश के बच्चों के बारे में नहीं"
महागठबंधन को लेकर संजय भाटिया ने कहा कि सभी ठग इक्कठे हो गए हैं। ये महा ठग गठबंधन है। ये परिवार वाद में लिप्त हैं, ये अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं, देश के बच्चों के बारे में नहीं। वहीं उचाना में मचे घमासान को लेकर संजय भाटिया ने कहा कि दोनों अपनी जगह पर सही है, अब वो हमारी पार्टी क्या निर्णय करती है, हम किसको चुनाव लड़ाते हैं, हम अपनी पार्टी के निर्णय के साथ हैं। हमारे प्रभारी जी ने जो कहा कि पूरा संगठन उनके साथ चलेगा, बीरेंद्र सिंह बहुत अच्छे नेता हैं, वो पार्टी में रहेंगे।

(रिपोर्ट- अमित भटनागर)

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर ने किया तीखा हमला, कहा- जो जमानत पर बाहर हैं...

गुजरात में वालसाड और कच्छ समेत कई जिलों में बारिश का कहर, हर ओर आया परेशानी का मानसून  
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement