Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गुजरात में वालसाड और कच्छ समेत कई जिलों में बारिश का कहर, हर ओर आया परेशानी का मानसून

गुजरात के वालसाड, मालपुर नगर, कच्छ समेत कई इलाकों में भारी बारिश के बाद जलजमाव हो गया है। ऐसे में आम जनमानस को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कहीं अंडरपास पानी से डूब गए तो कहीं दुकानों में पानी भर गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 28, 2023 21:48 IST
GUJARAT RAINS- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB गुजरात के कई जिलों में बारिश का कहर

गुजरात के वलसाड जिले में भारी के चलते कई जगह जल भराव की तस्वीरें सामने आ रही हैं। यहां वापी के हरिया पार्क इलाके में मूसलाधार बारिश के चलते जल भराव हो गया जिससे लोगों को और स्कूली बच्चों को आने-जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वापी में 24 घंटे में 70MM जितनी बारिश गिर चुकी है। वलसाड जिले में भारी बारिश के चलते वलसाड जिले के वापी की दमनगंगा रिवर ओवरफ्लो हुई है।

पूरे वलसाड जिले में भारी से अति भारी बारिश

वलसाड जिले के सभी तहसील में भारी बारिश के चलते वलसाड शहर के छिपवाड इलाके का अंडर पास और मोगरावाडी इलाके के अंडरपास में पानी भर गया। वलसाड के छिपवाड़ इलाके का अंडरपास जो वलसाड से लेकर 40 गावों के आने-जाने के लिए उपयोग में लिया जाता है, लेकिन अंडरपास में पानी भर जाने से लोगों को कई किलोमीटर घूम कर जाना पड़ता है। इसलिए बहुत से लोग अपनी जान मुसीबत में डालकर अंडर पास क्रॉस कर रहे हैं। वहीं वलसाड में भारी बारिश के चलते अंडर पास पूरा भर गया है, फिर भी क्रॉस करने निकले टैक्टर और वैन फंसे गए।

कच्छ में भी दिखा बारिश का कहर 
वहीं मालपुर नगर में भी मूसलाधार बारिश हुई है। निचान वाडा इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं। लूणावाड़ा रोड पर दुकानों में पानी भर गया, जिससे दुकानदारों को भारी नुकसान हो गया। इसके आलावा कच्छ के अबदासा तहसील में भारी बारिश के कारण पुल का डायवर्जन टूट गया। आज भारी बारिश के कारण पुल का डायवर्जन  टूट जाने से दो गांवों का समर्पक टूट गया है। नदी पार करने का आज एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें जान के जोखिम पर लोग जेसीबी की मदद से रास्ता पार करते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश में ऐसी हुई बारिश कि कई जिलों की बह गई व्यवस्था, यहां जानें पूरे राज्य का मंजर

राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर ने किया तीखा हमला, कहा- जो जमानत पर बाहर हैं...
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement