Monday, May 06, 2024
Advertisement

राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर ने किया तीखा हमला, कहा- जो जमानत पर बाहर हैं...

नागपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा कि 9 सालों में भारत लगातार आगे बढ़ा है। ईमानदार सरकार भारत ने देखी है, घोटाला मुक्त शासन क्या होता है, यह 9 वर्ष की पहचान मोदी सरकार की है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Swayam Prakash Published on: June 28, 2023 20:58 IST
union minister Anurag Thakur- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के ताज़ा ट्वीट पर जवाब दिया और एक बार फिर पटना में हुई विपक्ष की बैठक को लेकर सवाल खड़े किए। नागपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा, "जो जमानत पर भ्रष्टाचार के चलते बेल पर हैं, चारा घोटाले वाले, जॉब के बदले जमीन मांगने वाले, नौकरी के बदले नगद मांगने वाले, वह सब इकट्ठा हुए हैं।"

"जो जमानत पर भ्रष्टाचार के चलते बाहर हैं..."

नागपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा कि 9 सालों में भारत लगातार आगे बढ़ा है। ईमानदार सरकार भारत ने देखी है, घोटाला मुक्त शासन क्या होता है, यह 9 वर्ष की पहचान मोदी सरकार की है। जो जमानत पर भ्रष्टाचार के चलते बाहर पर हैं, यह गठबंधन वह नहीं, जहां चारा घोटाले वाले, जॉब के बदले जमीन मांगने वाले, नौकरी के बदले नगद मांगने वाले, 17 करोड़ का पुल बनने के बाद 2 बार ढहने वाले, वह सब इकट्ठा हुए हैं। राहुल गांधी जी भारत की अर्थव्यवस्था 10 नंबर से 5 पर पहुंची है, ईमानदारी के साथ।

"जिस बात को भी इन्होंने गलत कहा..."
वहीं यूनिफॉर्म सिविल कोड पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक दलों को उनकी बात कहने दीजिए। जनता के सामने इनका चेहरा बेनकाब होगा। 370 को गलत कहते थे, ट्रिपल तलाक कानून को लाना गलत है यह कहते थे, राम मंदिर बनाना गलत है, जिस जिस बात को इन्होंने गलत कहा, जनता ने इन्हे वहां तक पहुंचाया कि आज 40 सीटों पर सीमित होकर रह गए।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी ने एक ट्वीट में लिखा, "पूंजीपतियों की संपत्ति बढ़ाने और जनता से टैक्स वसूल करने में व्यस्त भाजपा सरकार, गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को भूल ही गई। युवा बेरोज़गार हैं, रोज़गार है तो आय कम और महंगाई से बचत खत्म। गरीब खाने को तड़प रहे हैं, मध्यमवर्ग बचाने को तरस रहा है। कांग्रेस शासित राज्यों में हमने महंगाई से राहत के लिए गैस के दाम घटाए, आर्थिक सहायता के लिए गरीबों के खातों में पैसे डाले। नफ़रत मिटाने, महंगाई, बेरोज़गारी हटाने और समानता लाने का प्रण है भारत जोड़ो यात्रा - भाजपा को जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने नहीं देंगे।" 

ये भी पढ़ें-

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला

मध्य प्रदेश में ऐसी हुई बारिश कि कई जिलों की बह गई व्यवस्था, यहां जानें पूरे राज्य का मंजर
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement