Friday, May 03, 2024
Advertisement

पुलिसवाले को उसकी बीवी ने ही मार दी गोली, घटना के वक्त नशे की हालत में था मृतक

हरियाणा के गुरुग्राम में पारिवारिक विवाद ने उस समय एक खतरनाक मोड़ ले लिया जब GRP के एक ASI की उसकी ही पत्नी ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: November 03, 2023 6:57 IST
Gurugram News, Gurugram Murder, Gurugram Latest News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE गुरुग्राम में GRP के एक ASI की उसकी ही पत्नी ने गोली मारकर हत्या कर दी।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आई एक चौंकाने वाली खबर में एक पुलिसवाले को उसकी ही पत्नी ने गोली मार दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम में गुरुवार को GRP के एक ASI की उसकी पत्नी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना सेक्टर 10A में परिवार के घर पर हुई और आरोपी आरती को भी गोली लगी है, जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, दंपति में उनके बेटे और बहू के बीच जारी विवाद को लेकर अक्सर झगड़ा होता था।

‘राजबीर के पास था अवैध हथियार’

पुलिस ने बताया कि राजबीर और आरती की बहू दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल है तथा वह उनके बेटे से अलग रहती है। पुलिस के अनुसार, तड़के लगभग 5 बजे दंपति के बीच उस समय बहस हुई, जब राजबीर नशे की हालत में था और उसके पास अवैध हथियार था। पुलिस ने बताया कि आरती ने विवाद के दौरान उसे गोली मार दी। वहीं, आरती के हाथ में भी गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक, दंपति का बेटा यश यादव उर्फ अनु दोनों को अस्पताल ले गया, जहां राजबीर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आरती का इलाज किया जा रहा है। राजबीर के बड़े भाई सतबीर सिंह ने अपनी शिकायत में आरती और यश पर हत्या का आरोप लगाया है।

‘आरती ने कबूल किया गुनाह’
सतबीर सिंह ने अपने बयान में कहा है कि मां-बेटे गांव में परिवार के स्वामित्व वाली जमीन अपने नाम करने के लिए राजबीर पर दबाव डालते थे। पुलिस ने बताया कि आरती और यश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302, 34, 120-बी और हथियार कानून के तहत एक FIR दर्ज की गई है और हत्या में प्रयुक्त हथियार जब्त कर लिया गया है। एसीपी (पश्चिम) शिव अर्चन ने कहा, ‘आरती ने अपराध कबूल कर लिया है और अस्पताल में भर्ती है। हमारी टीम सभी कोण से मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement