Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हरियाणा: 15 साल के लड़के को स्कूल के बाथरूम में बहला-फुसलाकर ले गए और फिर किया घिनौना काम, केस दर्ज

जींद से 15 साल के लड़के का स्कूल परिसर में ही यौन शोषण का मामला सामने आया है। गांव के ही दो युवक उसे बहला-फुसलाकर स्कूल में बने बाथरूम में ले गए थे। दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 08, 2023 23:40 IST
Haryana- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC जींद में 15 साल के लड़के का यौन शोषण

जींद: कहते हैं कि जब सिर पर हवस सवाल होती है तो इंसान सारी हदों को पार कर देता है। ताजा मामला हरियाणा के जींद का है, जहां एक 15 साल के लड़के का स्कूल परिसर में ही यौन शोषण का मामला सामने आया है। जिले की अलेवा थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। मामला राजकीय स्कूल परिसर का है, जहां 15 साल के लड़के का कथित रूप से यौन शोषण किया गया।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि तहरीर के आधार पर अलेवा थाना निवासी एक व्यक्ति का 15 साल का बेटा शुक्रवार शाम राजकीय स्कूल के मैदान में खेलने गया था। उसी दौरान गांव के ही दो युवक उसे बहला-फुसलाकर स्कूल में बने बाथरूम में ले गए। यहां दोनों ने लड़के का यौन शोषण किया। 

अलेवा थाना पुलिस ने लड़के के पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अलेवा थाने के जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि बालक स्कूल के मैदान में खेलने गया था, उसी दौरान उसके साथ यह घटना हुई। उन्होंने कहा, फिलहाल दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

सीएम खट्टर ने गुरुग्राम को दी 32 करोड़ रुपये की सौगात, करण कटारिया से भी की मुलाकात

पराली न जलाएं किसान, इसके लिए विकल्प लाई हरियाणा सरकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement