Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हरियाणा: हिसार में दर्दनाक हादसा, पेड़ से टकराकर पलटी कार; 6 लोगों की मौत

हिसार जिले के आदमपुर-अग्रोहा मार्ग पर कार एक पेड़ और बिजली के खंभे से टकरा गई। इस जोरदार टक्कर की वजह से कार पलट गई, जिसमें 6 लोगों की जान चली गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2023 23:20 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

हरियाणा: राज्य के हिसार जिले में एक दर्दनाक हाजसा हो गया। हिसार जिले के आदमपुर-अग्रोहा मार्ग पर कार एक पेड़ और बिजली के खंभे से टकरा गई। इस जोरदार टक्कर की वजह से कार पलट गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर करीब दो बजे हुई जब कार सवार लोग आदमपुर में शादी समारोह में शिरकत करने के बाद लौट रहे थे। 

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान हिसार के खारा बरवाला गांव के सागर (23) तथा शोभित (22) और किशनगढ़ गांव के अरविंद (24), अभिनव (22), अशोक (25) और दीपक (23) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल भुनेश (25) राजस्थान के सूरतगढ़ का निवासी है।  

ओडिशा में पेड़ से टकराई बाइक, तीन की मौत

वहीं, ओडिशा के नयागढ़ जिले में भी एक मोटरसाइकिल सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक इस हादसे से तीन लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसा बृहस्पतिवार रात ओडागांव मॉडल थाना क्षेत्र के कोमांडा पथरा में हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान महेश्वरपुर के माधव प्रधान (20), सूर्यकांत प्रधान (19) और राकेश नायक (19) के तौर पर हुई है। वे पास के एक गांव में रामनवमी मेले से घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। 

दो ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में ओडागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने सूर्यकांत को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दो अन्य ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement