Friday, May 10, 2024
Advertisement

हरियाणा के ज्यादातर हिस्से कड़ाके की ठंड की चपेट में, जानें अगले 24 घंटे कैसा रहेगा मौसम

हरियाणा में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। राज्य के कई जिलों में सुबह घना कोहरा छाया रहा। वहीं अगले 24 घंटे के दौरान प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना है। लोगों को ठंड से अभी राहत नहीं मिलेगी।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: December 22, 2023 15:03 IST
हरियाणा में कड़ाके की सर्दी- India TV Hindi
Image Source : PTI हरियाणा में कड़ाके की सर्दी

चंडीगढ़ः पंजाब और हरियाणा के ज्यादातर हिस्से शुक्रवार को कड़ाके की ठंड की चपेट में हैं और लुधियाना में न्यूनतम तापमान 3.4 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है। मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, पंजाब के अमृतसर में पारा 4.8 डिग्री सेल्सियस और पटियाला में पांच डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बठिंडा में रात को ठंड रही और तापमान छह डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। फरीदकोट, गुरदासपुर और फिरोजपुर में भी रात को ठंड रही और वहां न्यूनतम तापमान क्रमश: 5.4 डिग्री सेल्सियस, 5.5 डिग्री सेल्सियस और 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

हरियाणा में कड़ाके की सर्दी

हरियाणा के हिसार में हाड़ कंपा देने वाली ठंड रही और न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। करनाल में भी पारा 5.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अंबाला, नारनौल और रोहतक में भी कड़ाके की ठंड रही और वहां न्यूनतम तापमान क्रमश: 5.9 डिग्री सेल्सियस, 4.8 डिग्री सेल्सियस और 6.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दोनों राज्यों की साझा राजधानी चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement