Monday, April 29, 2024
Advertisement

हरियाणवी सिंगर के परिवार पर हुआ जानलेवा हमला, पिस्तौल लेकर घर में घुसे थे 5 आरोपी

हरियाणवी सिंगर मासूम शर्मा के परिवार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया है। इसकी जानकारी पुलिस ने मीडिया को दी है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: December 21, 2023 18:49 IST
Haryana Singer Masoom Sharma- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE हरियाणवी सिंगर मासूम शर्मा

जींद: जिले में एक हरियाणवी सिंगर के परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक, 5 लोग सिंगर के घर में हथियार के साथ घुस आए थे। आरोपियों ने परिवार को पहले धमकाया, जब सिंगर के परिवार पर धमकी को कोई असर नहीं हुआ तो उन्होंने गोली भी चलाई। गनीमत रही कि गोली सिंगर के किसी भी परिवार के सदस्य को नहीं लगी। इस घटना के बाद सिंगर के परिवार वालों ने भिवानी जिले के हरियाणवी सिंगर और 50 अन्य लोगों पर एफआईआई दर्ज कराया है। इस मामले की जानकारी पुलिस ने दी है।

सिंगर केहर खरकिया व उनके साथियों पर लगा आरोप

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि ब्राह्मणवास गांव में हरियाणवी सिंगर मासूम शर्मा के परिवार पर जानलेवा हमला करने और एक महिला से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर जुलाना थाना पुलिस ने भिवानी जिले के खरक गांव निवासी एवं हरियाणवी सिंगर केहर खरकिया और उनके करीब 50 अन्य साथियों पर सुसंगत धाराओं में FIR दर्ज की है। मासूम शर्मा की भाभी निशा द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक, बुधवार देर शाम पांच लोग उनके घर में घुस आए जिनमें से तीन के हाथ में पिस्तौल थी जबकि दो अन्य डंडे से लैस थे।

सिंगर शर्मा को जान से मारने की धमकी

शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उनके साथ दुव्यवहार किया और सिंगर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी। निशा के मुताबिक, आरोपी धमकी देने के बाद सिंगर के ऑफिस की ओर बढ़े जहां पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी और जब उनका दूसरा देवर दीपक घटनास्थल की ओर गया तो उसने करीब डेढ़ दर्जन वाहनों में डंडों और हथियारों से लैस लोगों को देखा। निशा ने आगे बताया कि उन्होंने तुरंत डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी और जबतक पुलिस पहुंचती तब तक आरोपी जा चके थे।

दोनों के बीच चल रहा है विवाद

जांच अधिकारी बलवान ने गुरुवार को बताया कि तहरीर के आधार पर खरकिया और उसके करीब 50 अन्य साथियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। गौरतलब है कि सिंगर मासूम शर्मा और केहर खरकिया के बीच पिछले कुछ समय से विवाद की स्थिति बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने एक-दूसरे को लेकर वीडियो के जरिए आरोप लगाए थे।

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

क्या बॉक्सर विजेंदर सिंह ने राजनीति से लिया संन्यास? सोशल मीडिया पोस्ट के बाद अटकलें तेज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement