Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हिसार के यूको बैंक में लूट, बाइक पर आए लुटेरों ने मैनेजर पर तानी पिस्तौल; CCTV में कैद हुई वारदात

यूको बैंक में घुसे यह लुटेरे जल्दबाजी में थे, इसलिए सवा मिनट में जितने पैसे मिले, उतने लेकर भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 26, 2023 18:51 IST
hisar uco bank loot- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हिसार के यूको बैंक में लूट

हरियाणा के हिसार में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे दिन दहाड़े पिस्तौल लेकर बैंक में घुसकर लूट को अंजाम देने से पीछे नहीं हटते। शहर के सात रोड में यूको बैंक में लूट हो गई है। लुटेरों ने कैशियर और बैंक कर्मचारियों पर पिस्तौल के बल पर घटना को अंजाम दिया। सात रोड पर यूको बैंक की शाखा में बुलेट पर सवार होकर आए दो बदमाशो ने बैंक कर्मियों पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

सवा मिनट में जितने पैसे मिले, उतने लेकर भागे

यह लुटेरे जल्दबाजी में थे, इसलिए सवा मिनट में जितने पैसे मिले, उतने लेकर भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। बैंक के आसपास लगे CCTV कैमरों को भी पुलिस खंगाल रही है।

कैशियर को चाकू दिखाकर पैसे लूटे
मिली जानकारी के अनुसार हिसार के सातरोड खुर्द गांव में बुधवार दोपहर एक बजे दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधे हुए यूको बैंक पहुंचे। बैंक के अंदर घुसते ही एक युवक ने मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी। दूसरा बदमाश कैश काउंटर पर गया और कैशियर को चाकू दिखाकर करीब 50 हजार की नकदी लूट ले गए। पूरा घटनाक्रम बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

(रिपोर्ट- सुनील कुमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement