Thursday, May 02, 2024
Advertisement

‘पहले खाना खिलाया और फिर…’, गुरुग्राम के होटल में महिला से गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया केस

महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसे खाना दिया था जिसे खाकर वह बेहोश हो गई और इसके बाद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: July 26, 2023 7:47 IST
Woman Gangrape, Gangrape Case, Gurugram Gangrape- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL IMAGE गुरुग्राम के एक होटल में महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप हुआ।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से एक महिला के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर-50 इलाके में स्थित एक होटल में एक महिला से कथित तौर पर गैंगरेप किया गया है। महिला द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि यह मामला पिछले महीने की 29 तारीख का है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसे खाना दिया था जिसे खाकर वह बेहोश हो गई और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। महिला ने बताया कि आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

‘खाना खाते ही मैं बेहोश हो गई’

महिला द्वारा दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, वह एक ‘डेटिंग’ ऐप से संपर्क में आए पुरुष से मिलने गई थी जहां पर उसने अपने दोस्तों के साथ इस कथित घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, डेटिंग ऐप पर मुलाकात के बाद आरोपी ने 29 जून को महिला को मिलने के लिए बुलाया था। महिला ने आरोप लगाया कि जब वह होटल पहुंची, तो दो लोगों ने उसे खाना खाने को दिया जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई। महिला ने अपनी तहरीर में कहा, ‘बेहोशी का फायदा उठाकर उन्होंने मेरे साथ रेप किया।’

‘घटना का वीडियो भी बनाया था’
महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया था। उसने कहा कि होश में आने पर जब मैंने विरोध किया तो आरोपी ने मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उसने अपनी शिकायत में कहा, ‘मैं किसी तरह घर लौट आई लेकिन अब पुलिस से संपर्क किया है।’ थाना प्रभारी प्रवीण मलिक ने बताया कि सेक्टर 50 थाने में 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement