1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. हेल्थ
  4. लॉकडाउन में खुद को हेल्दी रखने के लिए ऋतिक रोशन 23 घंटे रखा उपवास, शेयर की ये तस्वीर

लॉकडाउन में खुद को हेल्दी रखने के लिए ऋतिक रोशन 23 घंटे रखा उपवास, शेयर की ये तस्वीर

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि लॉकडाउन के दौरान वो खुद को ऐसे स्वस्थ रखने का प्रयास कर रहे हैं।

IANS IANS
Published on: May 15, 2020 20:57 IST
hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @HRITHIKROSHAN ऋतिक रोशन ने 23 घंटे का रखा व्रत
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन रोज एक्सरसाइज तो करते ही हैं, उपवास में भी विश्वास रखते हैं। शुक्रवार को ऋतिक ने इंटाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह अपनी पलक झपकाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो 23 घंटे से उपवास पर हैं। बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है और पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में ऋतिक ने घर पर खुद को हेल्दी रखने के लिए ये कदम उठाया है।
 
ऋतिक रोशन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "23 घंटे का उपवास। #हेल्दी लिविंग #डिसिप्लिनईक्वल्सफ्रीडम।"
View this post on Instagram

. 23hour fast. ✅ #healthyliving #resilience #disciplineequalsfreedom

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 
हाल ही में, ऋतिक ने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ 'लॉकडाउन टिप्स' शेयर किया। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए विटामिन डी की एक दैनिक खुराक का सुझाव दिया था।
 
ऋतिक अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ लॉकडाउन में समय बिता रहे हैं, जो अस्थायी रूप से अपने दोनों बेटों -ह्रेहान और ह्रीधान की देखभाल के लिए आई हैं।
 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। लॉकडाउन में खुद को हेल्दी रखने के लिए ऋतिक रोशन 23 घंटे रखा उपवास, शेयर की ये तस्वीर News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X