Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: लखनऊ में कनिका कपूर के घर के बाहर हुआ सैनिटाइजेशन

कनिका कपूर लंदन से लौटी थीं और इसके बाद वो कई लोगों के संपर्क में आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 21, 2020 12:51 IST
kanika kapoor corona virus- India TV Hindi
कनिका कपूर के घर के बाहर हुआ सैनिटाइजेशन

लंदन से आकर लखनऊ में कई समारोहों में हिस्सा लेने वालीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके घर के बाहर के पूरे हिस्से को सैनिटाइजर से साफ किया जा रहा है। बता दें कि कनिका को केजीएमयू के बाद अब पीजीआई में आइसोलेशन में रखा गया है।

जानकारी के अनुसार, जिला प्रशासन ने 125 टीमों का गठन किया है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम और पुलिस की टीम शामिल है। ये सभी टीम मिलकर पूरे इलाके के 1 से 2 किलोमीटर के एरिया में स्कैन कर सैनिटाइज करेगी। इसके साथ ही एक-एक परिवार की पूरी डिटेल ली जाएगी।

लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर ने क्या-क्या किया, जानिए पूरी जानकारी

kanika kapoor corona virus

कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ है

बता दें कि मशहूर बॉलीवुड गीत 'बेबी डॉल' से चर्चा में आईं सिंगर गायिका कनिका कपूर ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि वह नोवल कोरोवायरस से पीड़ित हैं। वह भारत की शायद पहली ऐसी सेलेब्रिटी हैं, जो इस वायरस की चपेट में आई हैं।

Breaking Coronavirus: लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

kanika kapoor corona virus

कनिका कपूर के घर के बाहर हुआ सैनिटाइजेशन

लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार की देर रात उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। सरोजनी नगर थाने में केस दर्ज कराया कि कनिका ने होम क्वारन्टाइन के निर्देशों का उल्लंघन किया है।

Latest Health News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement