Friday, April 19, 2024
Advertisement

ओडिशा में निर्माणाधीन पुल हुआ धराशायी, 14 श्रमिक जख्मी 3 की हालत गंभीर

ओडिशा के राउरकेला में एक दर्ददाक हादसे में 14 श्रमिक जख्‍मी हो गए। ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के बोनाई में एक निर्माणाधीन पुल सोमवार को अचानक गिर गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 15, 2018 14:42 IST
Odisha - India TV Hindi
Odisha 

राउरकेला। ओडिशा के राउरकेला में एक दर्ददाक हादसे में 14 श्रमिक जख्‍मी हो गए। ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के बोनाई में एक निर्माणाधीन पुल सोमवार को अचानक गिर गया। पुल के गिर जाने से यहां काम कर रहे कम से कम 14 श्रमिक जख्मी हो गए। घायल मजदूरों में से तीन की हालत गंभीर बताई जाती है। यह घटना रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 215 पर घटी।

पुलिस ने बताया कि पुल में पांच विशाल मेहराबों का निर्माण किया जा रहा है। इसी में से एक टूट कर नीचे गिर गई जिससे 14 मजदूर घायल हो गए । पुल की जो मेहराब टूट कर गिरी वह शनिवार को ही बन कर तैयार हुई थी।

पुलिस ने बताया कि घायलों को बोनाई के उप मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से तीन की हालत नाजुक है जिन्हें राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । हादसे के कारण का पता लगाया जा रहा है। पुल का निर्माण ‘नेशनल बिल्डिंग कन्स्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन’ (एनबीसीसी) कर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement