Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चार छात्रों को हॉस्टल से अगवा करने के बाद पीटा, बनाया अश्लील वीडियो, 7 गिरफ्तार

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित छात्रों की उम्र 18 से 21 के बीच है। पीड़ित छात्रों का जिला सदर अस्पताल में उपचार जारी है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 28, 2018 22:23 IST
representational pic- India TV Hindi
representational pic

बेगूसराय (बिहार): बेगूसराय जिले के नगर थाना अंतर्गत पोखरिया मोहल्ला स्थित कुशवाहा छात्रावास में रह रहे 4 छात्रों की बेरहमी से पिटाई और उन्हें एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के लिए मजबूर करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा ने रविवार को बताया कि गत बुधवार को हुई इस घटना को लेकर सात आरोपियों गोलू कुमार, अजय कुमार, विनोद कुमार, राजा कुमार, रोहित कुमार, गणेश कुमार व राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया। सभी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पंकज मिश्र के समक्ष पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार पोखरिया मुहल्ला के वार्ड नंबर 38 निवासी गोलू कुमार के पेयजल प्लांट से पानी नहीं खरीदने पर काली स्थान चौक के समीप स्थित कुशवाहा छात्रावास के चार छात्रों को आरोपी अपहरण कर अपने साथ ले गए। छात्रों को बेगूसराय मंडल कारा के पीछे ले जाने के बाद नंगा कर उनकी बेरहमी से पिटाई की गई। हथियार के बल पर उन्हें एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के लिए विवश किया गया।

इसके बाद पैर के अंगूठे के पास गोलियां चलाने के बाद उन्हें यह धमकी देते हुए छोड़ा कि यदि किसी के समक्ष इसका जिक्र किया तो वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा।

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित छात्रों की उम्र 18 से 21 के बीच है। पीड़ित छात्रों का जिला सदर अस्पताल में उपचार जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement