1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'आप की अदालत' में राजनाथ सिंह: 'विपक्षी दलों की आवाज दबाने का कोई सवाल ही नहीं उठता'

'आप की अदालत' में राजनाथ सिंह: 'विपक्षी दलों की आवाज दबाने का कोई सवाल ही नहीं उठता'

केंद्रीय रक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में विपक्षी दलों की आवाज को दबाने का कोई सवाल नहीं उठता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 13, 2020 19:54 IST
'आप की अदालत' में राजनाथ सिंह:- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में राजनाथ सिंह:

नई दिल्ली: केंद्रीय रक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में विपक्षी दलों की आवाज को दबाने का कोई सवाल नहीं उठता है। राजनाथ सिंह ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही। इस शो का प्रसारण इंडिया टीवी पर शनिवार रात 10 बजे किया जाएगा। 

रजत शर्मा ने जब राजनाथ सिंह से यह सवाल किया कि विरोधी दलों के नेता कहते हैं कि मोदी जी के राज में किसी विपक्षी दल को आवाज उठाने की इजाजत नहीं है, सबको डराकर रखते हैं। इसपर राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी दल की आवाज को दबाने का तो कोई प्रश्न ही नहीं उठता है।

वहीं जब रजत शर्मा ने मध्य प्रदेश के सियासी संकट की ओर इशारा करते हुए यह यह कहा कि कांग्रेस के लोग तो कह रहे हैं कि अपने विधायकों को कैसे रखें? अगर एक साथ रखते हैं तो कोरोना वायरस का डर है, अगर अलग-अलग रखते हैं तो अमित शाह का डर है। रजत शर्मा के इस बात पर शो में मौजूद सभी दर्शक खिलखिला उठे वहीं राजनाथ सिंह भी बगैर मुस्कुराये नहीं रह सके।

वहीं जब रजत शर्मा ने यह पूछा, 'सियासी गलियारों में सीधी-सीधी चर्चा तो ये है कि पहले आपने सिंधिया जी को साथ लिया. फिर उनके समर्थक विधायकों को साथ लिया और सरकार गिराने का काम किया।' इसपर राजनाथ सिंह ने कहा-'सिंधिया जी को साथ नहीं लिया,  सिंधिया जी साथ आ गए।'

इसके बाद जब रजत शर्मा ने राजनाथ सिंह से यह सवाल किया कि अगला शक्ति परिवर्तन, सत्ता परिवर्तन किस राज्य में होगा.. इसपर राजनाथ सिंह ने कहा कि इसके बारे में मैं कुछ कह नहीं सकता। इसके साथ ही कई सवालों के जवाब राजनाथ सिंह ने इस कार्यक्रम के दौरान दिये। आप की अदालत के इस शो को आप शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकेंगे।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X