1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रक्षाबंधन पर सबसे प्यारा VIDEO, अफगानिस्तान से बिना पासपोर्ट भारत आए नवजात को छोटी बच्ची लगी प्यार से चूमने

रक्षाबंधन पर सबसे प्यारा VIDEO, अफगानिस्तान से बिना पासपोर्ट भारत आए नवजात को छोटी बच्ची लगी प्यार से चूमने

रक्षाबंधन के दिन अफगानिस्तान से आए लोगों का एक भावुक करने वाला प्यारा वीडियो सामने आया है। भारतीय वायुसेना के विमान से जिन 168 लोगों को काबुल से दिल्ली लाया गया है उनमें एक नवजात बच्चा भी है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2021 12:39 IST
रक्षाबंधन पर सबसे...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI रक्षाबंधन पर सबसे प्यारा वीडियो, अफगानिस्तान से बिना पासपोर्ट भारत आये नवजात को छोटी बच्ची लगी प्यार से चूमने

नई दिल्ली: एक तरफ देश जहां रक्षाबंधन का त्यौहार मना रहा है तो वहीं दूसरी ओर आज ही अफगानिस्तान से 168 लोगों को लेकर भारतीय वायुसेना का विमान दिल्ली पहुंचा है। रक्षाबंधन के दिन अफगानिस्तान से आए लोगों का एक भावुक करने वाला प्यारा वीडियो सामने आया है। भारतीय वायुसेना के विमान से जिन 168 लोगों को काबुल से दिल्ली लाया गया है उनमें एक नवजात बच्चा भी है और वह बच्चा बिना पासोर्ट के भारत आया है।

भारतीय वायुसेना का C-17 विमान जब दिल्ली में एयरफोर्स के हिंडन हवाई अड्डे पर पहुंचा तो वह बच्चा भी वहां पर देखा जा रहा था और उस बच्चे को एक छोटी बच्ची प्यार से चूमती हुई नजर आई। रक्षाबंधन के दिन यह वीडियो छोटे भाई-बहन के प्यार के तौर पर देखा जा रहा है।

देखें वीडियो-

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अफगानिस्तान में फंसे हर हिंदुस्तानी की सुरक्षित देशवापसी का ऑर्डर दिया है। ऐसे में काबुल से हिंदुस्तानियों समेत मुसीबत में फंसे अल्पसंख्यक हिंदुओं, सिखों और लोकल अफगानियों को भी वापस लाया जा रहा है। भारतीय वायु सेना (आईएएफ) का एक परिवहन विमान रविवार सुबह हिंदू और सिख समुदायों के कुछ प्रतिष्ठित अफगान नेताओं सहित 168 यात्रियों को लेकर यहां हिंडन हवाई अड्डे पर पहुंचा।

bigg boss 15