Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दोस्त के साथ जन्मदिन मनाने गई नाबालिग से बलात्कार, चार गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार 11वीं की छात्रा अपने पुरुष मित्र के साथ 26 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने एक पार्क में गई थी। घर लौटते समय रात नौ बजे छह लोगों ने उन्हें घेर लिया। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 30, 2019 19:43 IST
Rape- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Commission for Women Chairperson Swati Maliwal takes part in a protest over the gangrape and murder of woman veterinarian in Hyderabad , in New Delhi.

कोयंबटूर। जन्मदिन पर पुरुष मित्र के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ कथित तौर पर छह लोगों ने बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार 11वीं की छात्रा अपने पुरुष मित्र के साथ 26 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने एक पार्क में गई थी। घर लौटते समय रात नौ बजे छह लोगों ने उन्हें घेर लिया। आरोपियों ने लड़की के मित्र की पिटाई की और लड़की को सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने घटना की वीडियो भी बना ली। लड़की ने अगले दिन अपनी मां को पूरी बात बताई जिसके बाद महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम और आईपीसी की धारा 354 (महिला से छेड़छाड़) और 506(ii)(आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें महिला अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह के सरगना सहित दो अन्य लोगों की तलाश जारी है।

बलिया- नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से बलात्कार, बीमा एजेंट पर मामला दर्ज

यूपी के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में बीमा की रसीद देने के बहाने बुलाकर बीमा एजेंट द्वारा युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है । पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बताया कि 28 नवम्बर की शाम जिले के चितबड़ागांव क्षेत्र की रहने वाली युवती (28) को महावीर अखाड़ा के रहने वाले बीमा एजेंट दयाशंकर वर्मा ने बीमे की रसीद देने के लिये अपने घर पर बने ऑफिस में बुलाया। इस दौरान खाने-पीने की चीज में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया तथा उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। नाथ ने बताया कि युवती की शिकायत पर भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं में वर्मा के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है तथा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये प्रयास किया जा रहा है । 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement