1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बाड़मेर महिला मौत: थार एक्सप्रेस को रोके जाने के बावजूद पार्थिव शरीर नहीं पहुंच पाया भारत

बाड़मेर महिला मौत: थार एक्सप्रेस को रोके जाने के बावजूद पार्थिव शरीर नहीं पहुंच पाया भारत

65 वर्षीय महिला के शव को भारत नहीं लाया जा सका विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुजुर्ग महिला के परिवार को मदद का आश्वासन दिया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 29, 2018 8:37 IST
(Representational Image)- India TV Hindi
(Representational Image)

बाड़मेर (राजस्थान): पाकिस्तान में मृत 65 वर्षीय महिला के शव को रविवार को भारत नहीं लाया जा सका। एक अधिकारी ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को यहां भेजे जाने के लिए पाकिस्तान के खोखरापार रेलवे स्टेशन पर थार एक्सप्रेस को कुछ देर रोका भी गया लेकिन उनका शव वहां नहीं पहुंचाया जा सका।

राजस्थान के बाड़मेर जिले की निवासी रेशमा 30 जून को अपने बेटे स्याब खान के साथ पाकिस्तान गई थी। उनका 25 जुलाई को निधन हो गया था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुजुर्ग महिला के परिवार को मदद का आश्वासन दिया है।

अधिकारी ने बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली साप्ताहिक ट्रेन थार एक्सप्रेस को खोखरापर स्टेशन पर एक घंटे तक रोका भी गया लेकिन शव को रेलवे स्टेशन नहीं ले जाया जा सका इसलिए ट्रेन बिना पार्थिव शरीर के लिए ही भारत रवाना हो गई।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X