1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ने चचेरी बहन के साथ मंदिर में की ‘खुदकुशी’

हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ने चचेरी बहन के साथ मंदिर में की ‘खुदकुशी’

भिवानी में कथित प्रेम-प्रसंग के कारण चचेरे भाई-बहन ने सिवाना गांव में बने एक मंदिर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

PTI PTI
Updated on: April 03, 2019 19:40 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

भिवानी (हरियाणा): भिवानी में कथित प्रेम-प्रसंग के कारण चचेरे भाई-बहन ने सिवाना गांव में बने एक मंदिर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि युवती ने 12वीं की परीक्षा दी थी जबकि बीए पास युवक हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम का सदस्य था। दोनों एक अप्रैल से घर से लापता थे। मंगलवार देर रात पुलिस को दोनों की कथित खुदकुशी की जानकारी मिली।

सिवाना गांव के बाहरी क्षेत्र में बने एक मंदिर में पूजा अर्चना के लिए एक युवक जब पहुंचा और मंदिर का दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल हुआ तो युवक-युवती के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले। उसने तुरंत इस मामले की सूचना सरपंच वजीर सिंह और पुलिस को दी।

मृतकों की शिनाख्त सिवाना निवासी 18 वर्षीय युवती अनीता और उसके पड़ोसी 25 वर्षीय युवक कुलवंत के रूप में हुई। रात 11 बजे डीएसपी व एसएचओ बवानीखेड़ा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच की।

सरपंच वजीर सिंह ने बताया कि युवक और युवती एक ही मोहल्ले के निवासी थे। दोनों चचेरे भाई बहन थे। एक अप्रैल से लापता बताए जा रहे थे। इस संबंध में परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment