1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केरल हिंसा: BJP कार्यकर्ता के घर पर फेंका गया बम, कन्नूर में विस्फोटक सामग्री जब्त

केरल हिंसा: BJP कार्यकर्ता के घर पर फेंका गया बम, कन्नूर में विस्फोटक सामग्री जब्त

केरल के कोझीकोड के कोइलेंडी में सोमवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फेंकने का मामला सामने आया, जबकि कन्नूर में 18 देसी बम जब्त किए गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 08, 2019 8:41 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV
प्रतीकात्मक तस्वीर

कन्नूर/तिरुवनंतपुरम: केरल के कोझीकोड के कोइलेंडी में सोमवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फेंकने का मामला सामने आया, जबकि कन्नूर में 18 देसी बम जब्त किए गए। पुलिस ने कहा कि हिंसा की हालिया घटनाओं के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर 6,914 हो गई।

भाजपा कार्यकर्ता के घर पर सोमवार की सुबह बम फेंका गया, जिससे खिड़की के शीशे टूट गए। हालांकि, इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ। कन्नूर जिले के थलासरी के पानूर में पुलिस ने 18 देसी बम जब्त किए। इन बमों को हाल में बनाया गया था। 

पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम जिले के मंजेरी में पत्थरबाजी की एक घटना सामने आई। पुलिस के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों में राज्य में हुई हिंसा के सिलसिले में 6,914 लोगों को गिरफ्तार किया गया और 2,187 केस दर्ज किए गए। जबकि 5,960 लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है और 954 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

(इनपुट-भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X