Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बार डांसर के प्यार में करोड़ों लुटाए, बेवफाई करने पर कर दी हत्या

करोड़पति युवक प्रीतेश अपनी गर्लफ्रेंड बार डांसर के प्यार में इस कदर अंधा हो गया कि, उसकी बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर सका और हसिया से गला रेतकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 03, 2018 17:10 IST
Bar dancer murder- India TV Hindi
Bar dancer murder

सूरत:  प्यार में पागलपन और जूनून का अंत कभी-कभी बेहद भयावह हो जाता है। इसकी एक तस्वीर सूरत के कामरेज इलाके में देखने मिली जब एक करोड़पति युवक प्रीतेश अपनी गर्लफ्रेंड बार डांसर के प्यार में इस कदर अंधा हो गया कि, उसकी बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर सका और हसिया से गला रेतकर हत्या कर दी। जिस चेहरे पर वह जान छिड़कता था उस के सिर को हासिये से धड़ से अलग कर दिया। आरोपी प्रितेश ने बार डांसर पर करोड़ों खर्च किये और उसे अपना बनाना चाहा लेकिन आरोपी प्रीतेश को गर्लफ्रेंड के दूसरे लड़के के साथ अफेयर होने की जानकारी मिली तो प्रेमिका की निर्मम हत्या कर डाली ।

मूल रूप से पंजाब के भठिंडा की रहने वाली ज्योति उर्फ निशा भट्‌टी मुंबई में बार डांसर का काम करती थी। दो साल पहले उसकी मीरा रोड बार में कामरेज के टींबा गांव के प्रीतेश पटेल से मुलाकात हुई थी। दोनों में प्रेम हो गया। उसके बाद ज्योति भटिंडा चली गई थी। प्रीतेश की शादी हो चुकी थी, लेकिन ज्योति के प्रेम में पड़ने के बाद उसने पत्नी से तलाक ले लिया। वह ज्योति को बेइंतहा चाहने लगा। लेकिन उसे पता चला कि ज्योति का उसके अलावा किसी और के साथ भी सम्बन्ध है।प्रितेश ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह हुआ नहीं । जिसे लेकर उनके बीच विवाद बढ़ता गया।

जानकारी के मुताबिक बीते 27 दिसंबर को प्रीतेश का बर्थ डे था, इसलिए ज्योति को प्रीतेश ने मुम्बई से कामरेज बुलाया। प्रीतेश ज्योति को केले का खेत दिखाने के बहाए ले गया। वहां प्रीतेश ने ज्योति से भठिंडा के गौरव के साथ रिश्ते न रखने के लिए कहा। इस पर उसकी प्रीतेश से कहासुनी हुई थी। फिर गुस्से से तिलमिलाए प्रितेश ने वहां केले काटने के लिए रखे हसिए से उसकी हत्या कर दी। ज्योति की चीख सुनकर लोग वहां आ गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। प्रीतेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रीतेश ने पुलिस को बताया कि उसने ज्योति के शौक पूरे करने के लिए उसपर करीब दो करोड़ रुपए खर्च किए थे। 1.5 करोड़ का मकान भी भटिंडा में दिलवाया था। इसके बावजूद ज्योति के दूसरे के साथ उसका अफेयर था। इसलिए उसने ज्योति की हत्या कर दी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement