Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

Breaking News in Hindi: इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 21, 2021 7:10 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

 

 

Latest India News

Breaking News 20 July 2021

Auto Refresh
Refresh
  • 1:52 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देश की सुरक्षा एजेंसियों ने राजधानी दिल्ली में ड्रोन हमले के खतरे को लेकर अलर्ट जारी किया है। इस अलर्ट के मुताबिक आतंकी ड्रोन जेहाद के नाम से दिल्ली में हमला करने की फिराक में हैं। इस संबंध में खुफिया ब्यूरो (आईबी) ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है। 

  • 1:12 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    फोन टैपिंग मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस

    जिसकी जैसी नीयत उसको वैसा ही दिखता है। भारत को बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश की जा रही है: योगी आदित्यनाथ

  • 1:06 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    शिवसेना सांसदों ने लोकसभा स्पीकर से मुलाकात कर पेगसस जासूसी मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति ( JPC) बनाने की मांग की।

  • 1:04 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राज्यसभा की कार्यवाही दोबारा शुरू, कोरोना पर 4 घंटे होगी चर्चा

  • 12:38 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कृषि कानूनों के खिलाफ संसद के बाहर शिरोमणि अकाली दल का विरोध प्रदर्शन

  • 12:36 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मैं आज दिल्ली में हूं क्योंकि राहुल गांधी मुझ से मिलना चाहते थे। मैंने सोनिया गांधी से भी अपॉइंटमेंट मांगी है लेकिन अभी तक कुछ पक्का नहीं हुआ है, अगर उनसे समय मिलता है तो मैं मिलूंगा। कर्नाटक कांग्रेस में कोई फूट नहीं है: कर्नाटक कांग्रेस नेता सिद्धारमैया

  • 12:36 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कोविड पर राज्यसभा में 1 बजे चर्चा शुरू हो सकती है। विपक्ष ने पीएम की शाम 6 बजे सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए पहले सदन में चर्चा कराने की शर्त रखी है।

  • 12:33 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मैं आज दिल्ली में हूं क्योंकि राहुल गांधी मुझ से मिलना चाहते थे। मैंने सोनिया गांधी से भी अपॉइंटमेंट मांगी है लेकिन अभी तक कुछ पक्का नहीं हुआ है, अगर उनसे समय मिलता है तो मैं मिलूंगा। कर्नाटक कांग्रेस में कोई फूट नहीं है: कर्नाटक कांग्रेस नेता सिद्धारमैया

  • 11:24 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को आषाढ़ी एकादशी के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘आप सभी को आषाढ़ी एकादशी की हार्दिक शुभकामनाएं। आइए, हम भगवान विट्ठल के चरणों में प्रार्थना करें कि वह सभी को आनंद और उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें। वारकरी आंदोलन हमारी महान परंपरा का एक उदाहरण है जो समानता और एकता पर जोर देता है।’’ 

  • 11:11 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    विपक्ष के हंगामे के चलते राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक स्थगित

  • 11:07 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    लोकसभा में भारी हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दी गई। कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सांसद वेल में आ गए और हंगामा करने लगे जिसके बाद स्पीकर ने सद की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित कर दी।

  • 11:01 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बीजेपी संसदीय दल की बैठक

  • 11:01 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कनाडा ने 21 अगस्त 2021 तक भारत से उड़ानें निलंबित कर दी हैं: कनाडा सरकार

  • 9:26 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव आज राज्यसभा में 'पेगासस प्रोजेक्ट' पर बयान देंगे।

  • 9:25 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देश में कोरोना के 30,093 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 3,11,74,322 हुई। 24 घंटे में कुल 374 मरीजों की मौत। मृतकों की संख्या 4,14,482 हो गई है। 45,254 मरीज डिस्चार्ज,  कुल डिस्चार्ज मरीजों की संख्या 3,03,53,710 हुई। देश में एक्टिव मामलों की कुल संख्या 4,06,130 है।

  • 9:23 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    रविवार को गुरुग्राम में एक तीन मंजिला इमारत गिरने से जान गंवाने वालों के परिजनों को हरियाणा सरकार ने 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और घायलों को एक लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की।

  • 7:39 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मणिपुर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (MPCC) के अध्यक्ष गोविंददास कोंथौजम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कम से कम 8 कांग्रेस विधायक आज भाजपा में शामिल होंगे: सूत्र

  • 7:39 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    संसद में आज दूसरे दिन भी हंगामे के आसार हैं। विपक्ष पेगसस जासूसी, किसान आंदोलन और अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुखेंदु शेखर राय ने राज्यसभा में नियम 267 के तहत पेगासस 'जासूसी' मुद्दे पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement