Friday, April 19, 2024
Advertisement

#CAA को लेकर ABVP और ओवैसी की पार्टी के छात्र कार्यकर्ता भिड़े

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े अभाविप के कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर बाबासाहेब आम्बेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय परिसर में सीएए के समर्थन में रैली निकालने की योजना बनायी थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: December 19, 2019 18:37 IST
CAA- India TV Hindi
Image Source : PTI A protestor being detained by police personnel as he defies the prohibitory orders imposed in the area, during a rally against the amended Citizenship Act, in Bengaluru. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद। संशोधित नागरिकता कानून (CAA) का समर्थन कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के सदस्यों और इसका विरोध कर रहे AIMIM के तथा अन्य छात्र कार्यकर्ताओं के बीच गुरुवार को यहां बीएएम विश्वविद्यालय में झड़प हो गई।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े अभाविप के कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर बाबासाहेब आम्बेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय परिसर में सीएए के समर्थन में रैली निकालने की योजना बनायी थी। इंस्पेक्टर सचिन सनाप ने बताया, ‘‘रैली को पुलिस की अनुमति नहीं थी।’’

सीएए का विरोध कर रहे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम), सत्यसिधक आंदोलन और अन्य छात्र संघों के कार्यकर्ताओं ने अभाविप के सदस्यों का विरोध किया और पुलिस से उनकी रैली रोकने को कहा। अधिकारी ने बताया कि दोनों समूहों ने नारेबाजी की लेकिन पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया। पुलिस उपायुक्त राहुल खडे ने बताया कि हालात नियंत्रण में हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement