सीजफायर उल्लंघन: सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक को बड़ा नुकसान, कई बंकर ध्वस्त, दो सैनिकों की मौत

पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर उल्लंघन की घटनाएं बढ़ने के बाद आज भारतीय सेना ने पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में उसके कई बंकरों को धव्स्त कर दिया। इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के दो सैनिकों की भी मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 03, 2020 1:29 IST
सीजफायर उल्लंघन पर सेना की जवाबी कार्रवाई, पाकिस्तान के कई बंकर ध्वस्त, दो सैनिकों की मौत- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE सीजफायर उल्लंघन पर सेना की जवाबी कार्रवाई, पाकिस्तान के कई बंकर ध्वस्त, दो सैनिकों की मौत

नई दिल्ली: पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर उल्लंघन की घटनाएं बढ़ने के बाद आज भारतीय सेना ने पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में उसके कई बंकरों को ध्वस्त कर दिया। आर्मी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के दो सैनिकों की भी मौत हो गई।

पाकिस्तान की तरफ से जम्मू-कश्मीर के कस्बा, केरनी और शाहपुर सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। इस दौरान पाकिस्तान की ओर से ऐसी ही एक कार्रवाई रख चिकरी इलाके में करने की कोशिश की गई। आर्मी सूत्रों ने बताया कि भारतीय सेना की ओर की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। पाक आर्मी के कई बंकर ध्वस्त हो गए और उसके दो सैनिकों की मौत गए। मारे गए दोनों सैनिक 10 बलूच रेजिमेंट के थे।

Latest India News

Related Video
India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन