1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नापाक हरकतों से नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान, LoC पर फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत

नापाक हरकतों से नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान, LoC पर फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत, 4 घायल

अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तान ने गांवों को निशाना बनाने के लिये 120-एमएम के मोर्टार इस्तेमाल किये। उन्होंने कहा कि इस गोलाबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।

Bhasha Bhasha
Updated on: February 14, 2020 16:49 IST
Ceasefire violation- India TV
Image Source : ANI (FILE) Representational Image

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के समीप स्थित एक गांव में पाकिस्तान के सैनिकों ने शुक्रवार को गोले बरसाए। इस गोलाबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने जिले के शाहपुर और करनी इलाकों में गांवों औंर अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।

अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तान ने गांवों को निशाना बनाने के लिये 120-एमएम के मोर्टार इस्तेमाल किये। उन्होंने कहा कि इस गोलाबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने मुहंतोड़ जवाब दिया, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। आखिरी खबर मिलने तक गोलीबारी जारी थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment